रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी, मेड इन इंडिया से अपनी कमाई का एक हिस्सा सिने कर्मियों के अकाउंट में भेजेंगे

Daily Hunt News 06-08-2020 17:19:54

मुंबई। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है। रोहित शेट्टी सिने कर्मचारियों की मदद करने के लिए आगे आए हैं। उन्होंने जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन और श्रमिकों की मदद करने का फैसला किया है।

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी, मेड इन इंडिया' से अपनी कमाई का एक हिस्सा सिने कर्मियों के अकांउट में भेजेंगे। फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' को होस्ट कर रहे हैं। रविवार से ही उन्होंने  'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' की शूटिंग शुरू की है। इससे पहले 'खतरों के खिलाड़ी' को विदेशों में ही फिल्माया गया था। इस सीजन की पूरी शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। इस सीजन में पिछले सीजन के चैंपियन भी एक्शन करते नजर आएंगे। 

इससे पहले रोहित शेट्टी ने पैपराजी के बैंक खातों में पैसे भेजे थे। इस साल की शुरुआत में रोहित ने वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई) में 51 लाख रुपये का दान दिया था। 

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज को कैंसिल कर दिया गया। 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी नाम के पुलिस अफसर के रोल में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो में दिखेंगे

यह खबर भी पढ़े: विश्व स्वास्थ्य संगठन के क्षेत्रीय निदेशकों की बैठक में डॉ. हर्षवर्धन ने लिया हिस्सा

यह खबर भी पढ़े: कहावत- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे, बौखलाए पाकिस्तान ने OIC को दी चेतावनी

Recommended

Spotlight

Follow Us