बिग बॉस फेम आसिम रियाज पर बाइक सवारों ने किया हमला, आईं गंभीर चोटें

Daily Hunt News 06-08-2020 17:09:54

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज पर बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जब वह सड़कों पर साइकिल चला रहे थे। आसिम को काफी चोटें आई है। आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि मैं साइकिल चला रहा था। मेरे पास कुछ लोग बाइक पर आ रहे थे और मुझे पीछे से टक्कर मार दी। 

आसिम के घुटने, पैर, कंधे और पीठ पर काफी चोटें आई हैं। हमले के पीछे का कारण अभी पता नहीं चला है। आसिम पर हमला होने के बाद उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं करने लगे हैं। बीते महीने आसिम की दोस्त हिमांशी खुराना पर भी हमला हुआ था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आसिम रियाज हिमांशी खुराना के साथ अरिजीत सिंह के नए वीडियो सॉन्ग में नजर आएंगे। अरिजीत सिंह के नए सॉन्ग का टाइटल 'दिल को मैंने दी कसम' है। इस गाने को अमाल मल्लिक ने कंपोज किया है। आसिम और हिमांशी का नया गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा। उन्होंने इससे पहले वे कल्ला सोहणा नहीं और ख्याल रख्या कर जैसे दो सॉन्ग में काम कर चुके हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के सबसे चर्चित कपल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय सेना में भर्ती क्यों नहीं किया जाता है सपाट पैर वाले लोगो को, जानें इसके पीछे छिपे रहस्य

यह खबर भी पढ़े: कल आएगा बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर, 21 को नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

Recommended

Spotlight

Follow Us