भट्टा मजदूर की सिर कुचलकर हत्या, खेत में शव मिलने से फैली सनसनी

Daily Hunt News 06-08-2020 16:49:03

अलीगढ़। अकराबाद थानाइ क्षेत्र के कस्बा कोडियागंज के रहने वाले भट्टा मजदूर का सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस को घटना स्थल से एक लकड़ी खून से सनी हालत में मिली है।

कोडियागंज कस्बे रहने वाला सुभाष अपने घर से बुधवार की शाम भट्टे पर मजदूरी करने के लिए निकला था। लेकिन देर रात जब युवक अपने घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने गुरुवार को तलाशना शुरू कर दिया। सुभाष के परिजन जब कोडियागंज कस्बे के बाहर पहुंचे तो उसका शव खेत के किनारे पड़ा मिला। पास में खून से सनी एक लकड़ी भी पड़ी थी। जिससे सुभाष के सिर को बेरहमी से कुचल कर वारदात को अंजाम दिया था। सुभाष का शव पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए। 

शोर शराबा सुनकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही अकराबाद थाना पुलिस अलावा अन्य थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर आ गई और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। हत्या के कारणों की जानकारी की जा रही है। परिजनों ने किसी से रंजिश होने की बात से भी इंकार किया है। 

यह खबर भी पढ़े: भारतीय सेना में भर्ती क्यों नहीं किया जाता है सपाट पैर वाले लोगो को, जानें इसके पीछे छिपे रहस्य

यह खबर भी पढ़े: कल आएगा बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर, 21 को नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

Recommended

Spotlight

Follow Us