बर्थडे स्पेशल : बहुमुखी प्रतिभा के धनी आदित्य नारायण आज मना रहे हैं अपना 33वां जन्मदिन

Daily Hunt News 06-08-2020 14:38:42

नई दिल्ली। मशहूर एंकर, अभिनेता और सिंगर आदित्य नारायण आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। मशहूर गायक उदित नारायण और दीपा नारायण के एकलौते बेटे आदित्य आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। 6 अगस्त, 1987 को मुंबई में जन्मे आदित्य नारायण अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर वह छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी पहचान बना चुके हैं। साल 1992 में एक नेपाली फिल्म में गाना गाने के बाद साल 1995 में आदित्य ने फिल्म 'रंगीला' से बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में कदम रखा। 

इस फिल्म में उन्होंने अभिनय के साथ-साथ फिल्म में एक गाना 'रंगीला रे' भी गाया। घर में गायिकी का माहौल होने के कारण आदित्य को संगीत की बारीकियां सीखने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। फिल्म 'रंगीला' के बाद उन्हें उसी साल फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' में अपने पिता के साथ गाना गाने का मौका मिला जिसके लिए आदित्य को काफी सराहा गया।

साल 1996 में आई फिल्म 'मासूम' में 'छोटा बच्चा जान के' गाना गाने के लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड सिंगर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके बाद आदित्य को कई फिल्मों में गाना गाने का मौका मिला। फिल्मों में गायिकी के साथ-साथ आदित्य को फिल्मों में उनके अभिनय के लिए भी काफी सराहा गया। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'प्रदेश' और सलमान खान अभिनीत फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में अभिनय करने के बाद साल 2010 में आदित्य विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'शापित' में बतौर मुख्य अभिनेता नजर आए। अब आदित्य बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत आवाज के साथ-साथ अपने शानदार अभिनय से भी अपनी खास पहचान बना चुके हैं।

बॉलीवुड के अलावा आदित्य नारायण छोटे पर्दे पर कई रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आए जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली। इन शो में सारेगामापा चैलेंज, सारेगामापा लिटिल चैंप, एक्स फैक्टर, एंटरटेनमेंट की रात, राइजिंग स्टार 3, किचन चैंपियन, इंडियन आइडल 11 आदि शामिल हैं। लाखों दिलों पर राज करने वाले आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद बदलीं चीजें, एक्टर की आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे और चेहरे से...

यह खबर भी पढ़े: राम जन्मभूमि पूजन पर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताई खुशी, हेमा मालिनी ने कहा- 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद...

Recommended

Spotlight

Follow Us