मॉडल ऐश्वर्या ने क्रेक किया UPSC, अखिल भारतीय स्तर पर मिली 93वीं रैंक

Daily Hunt News 06-08-2020 12:55:07

नई दिल्ली। फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रहीं मॉडल ऐश्वर्या ने यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन परीक्षा-2019 में जिले के तीन होनहारों ने सफलता हासिल की है। उन्होंने अखिल भारतीय स्तर पर 93वीं रैंक भी हासिल की है। इस बात की जानकारी फेमिना इंडिया की ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से दी गई है। 

इस पोस्ट में ऐश्वार्या की फोटो साझा की गई और बधाई दी गई। इस पर फोटो के साथ कैप्शन में मिस इंडिया ने लिखा- 'एश्वेर्या शिवराण, फेमिना मिस इंडिया 2016 की फाइनलिस्ट, कैंपस प्रिंसेस दिल्ली 2016 , फ्रेशफेस की विजेता दिल्ली 2015 ने सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 93 हासिल करते हुए हमें गौरवान्वित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई।' 

aishwariya

खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अपनी प्रारम्भिक पढ़ाई नई दिल्ली से की। उन्होंने संस्कृति स्कूल से इंटरमीडियट पूरा किया। इसके बाद ऐश्वर्या ने दिल्ली के फेमस श्री राम कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स से इकोनॉमिक्स ऑनर्स की पढ़ाई की। इसके बाद अब उन्होंने सिविल सेवा की परीक्षा पास किया है। ख़ास बात है कि एश्वर्या के पिता अजय कुमार तेलंगाना एनसीसी बटालियन के कमांडिंग ऑफ़िसर हैं। 

aishwariya

ऐश्वर्या ने दिल्ली से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। उन्होंने 19 साल के उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह साल 2014 में मिस क्लीन एंड क्लियर का खिताब जीता। साल 2105  में मिस कैंपस प्रिंसेस दिल्ली बनी। इसके बाद साल 2016 में मिस इंडिया में भाग लिया और फाइनलिस्ट बनी।

यह खबर भी पढ़े: Sushant Case: फिल्म मेकर करण जौहर के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- Karan ने अपना नाम खुद अपनी मेहनत से बनाया है

Recommended

Spotlight

Follow Us