Sushant Case: फिल्म मेकर करण जौहर के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- Karan ने अपना नाम खुद अपनी मेहनत से बनाया है

Daily Hunt News 06-08-2020 12:19:18

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पॉलिटिशन शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना रनौत का समर्थन किया था, जिन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम अपना एकाधिकार चलाते हैं। कंगना आदित्य चोपड़ा और करण जौहर जैसे बड़े नामों की कई बार खुले तौर पर आलोचना कर चुकी हैं। अब शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म मेकर करण जौहर का सपॉर्ट किया है। 

Shatrughan Sinha

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह करण के पिता यश जौहर के साथ काम कर चुके हैं और उन्हें लगता है कि करण ने अपना नाम खुद अपनी मेहनत से बनाया है। उन्होंने कहा कि आज करण जहां भी हैं वह अपने काम की वजह से हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी फैमिली में पैदा होने का यह मतलब नहीं होता कि आपको अपने आप सफलता मिल जाएगी। 

उन्होंने आगे कहा कि ठीक इसी तरह से आउटसाइडर का मतलब भी यह नहीं है कि आपको आपकी सफलता से दूर किया जाएगा। शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि सुशांत एक बेहद सफल स्टार थे।

Shatrughan Sinha

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना का सपॉर्ट करते हुए कहा था कि कंगना के खिलाफ जो भी बोलते हैं वह उनसे जलते हैं। उन्होंने कहा था कि बिना किसी की दया के और बिना किसी ग्रुप में शामिल हुए कंगना ने बहुत कुछ पाया है। शत्रुघ्न ने कहा था कि लोग कंगना की सफलता और बहादुरी से जलते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan: रामायण के राम, लक्ष्मण और सीता ने दी ये प्रतिक्रिया

Recommended

Spotlight

Follow Us