शिमला में युवक ने जहर खाकर दी जान, प्रदेश में सात महीनों में आत्महत्या के 466 मामले

Daily Hunt News 06-08-2020 11:28:43

शिमला। राजधानी के ढली थाना क्षेत्र में 36 वर्षीय युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। युवक ने बुधवार की रात खौफनाक कदम उठाया। नाजुक हालत में उसे अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मशोबरा पुलिस चैकी के तहत आने वाले ठेला गांव के शीशराम (36) पुत्र मस्त राम ने पिछली रात जहरीले पदार्थ का सेवन किया। 

तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों को खंगाला जा रहा है। शीशराम अविवाहित था और दिहाड़ी-मजदूरी करता था। इस घटना को लेकर सुसाइड नोट सामने नहीं आया है।

एसपी शिमला ओमापति जंबाल ने गुरूवार को बताया कि जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की मृत्यु हुई है। यह आत्महत्या का मामला है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

इस बीच राज्य में आत्महत्या के मामलों पर नजर डालें, तो इस साल सात महीनों में 466 लोग आत्महत्या कर चुके हैं। जनवरी माह से जुलाई माह तक 271 पुरूष व 175 महिलाओं ने मौत को गले लगाया है। पुलिस मुख्यालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जनवरी माह में 40, फरवरी में 45, मार्च में 32, अपै्रल में 47, मई में 89, जुन में 112 और जुलाई माह में 101 लोगो ने आत्महत्या की है।

यह खबर भी पढ़े: राम मंदिर भूमि पूजन पर लता मंगेशकर ने शेयर किया Video, बोलीं- पूरा संसार बहुत खुश है और मानो हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम

यह खबर भी पढ़े: भारत में लॉन्च हुआ REDMI का ये शानदार स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स

Recommended

Spotlight

Follow Us