आमिर खान जल्द नए लोकेशन पर शुरू करेंगे फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

Daily Hunt News 06-08-2020 10:39:39

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए नए ठिकानों की तलाश कर रहे हैं। वह नए लोकेशन पर जल्द ही फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करेंगे, जो कोरोना की वजह से मार्च से रुकी है। लॉकडाउन के कारण पंजाब में फिल्म की शूट को रोकना पड़ा था। कोरोना महामारी से पहले दिल्ली और लद्दाख में फिल्म के दो प्रमुख शेड्यूल लंबित थे। 

aamir khan

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लद्दाख में होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की शूटिंग वहां नहीं होगी। फिल्म के निर्माताओं ने गलवान घाटी के बीच भारत-चीन सैन्य गतिरोध के कारण शूटिंग रद्द करने का फैसला किया। फिल्म की शूटिंग अब कारगिल में किए जाने की संभावना है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। चर्चा है कि तुर्की और जॉर्जिया में जल्द ही इस फिल्म की लंबित शेड्यूल को पूरा किया जाएगा। 

aamir khan

इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हुई थी, लेकिन कोरोना के कारण मार्च में इसे रोक दिया गया। 'लाल सिंह चड्ढा' अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है। ये फिल्म वायाकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन में बन रही है। यह फिल्म पहले से क्रिसमस 2020 पर रिलीज के स्लेटेड है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। 

aamir khan

आमिर खान और करीना कपूर खान इससे पहले फिल्म 3 इडियट्स में काम कर चुके हैं। दर्शकों को दोनों के बीच केमिस्ट्री काफी पसंद किया था। अब सालों बाद एक बार फिर इस फिल्म में दोनों एक साथ नजर आएंगे। आमिर खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए थे, वहीं करीना कपूर इस साल रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थी।

यह खबर भी पढ़े: राम जन्मभूमि पूजन पर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताई खुशी, हेमा मालिनी ने कहा- 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद...

Recommended

Spotlight

Follow Us