इंटरनेट पर स्टार बन चुका है ये आवारा कुत्ता, इसकी वजह है उसकी नौकरी

Daily Hunt News 06-08-2020 10:35:57

ब्राजील। अक्सर हम जब भी कोई वाहन खरीदने के लिए कंपनी के शोरूम में जाते हैं तो वहां एक सेल्समैन होता है जो हमें वाहन दिखाता है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि किसी शोरूम में सेल्समैन के काम के लिए एक कुत्ते को रखा गया है।  ब्राजील में एक ऐसा कुत्ता है, जो एक कार कंपनी का कर्मचारी है। ये पढ़ने और सुनने में अजीब जरूर लगेगा, क्योंकि न तो वो कुत्ता सिक्योरिटी कंपनी की सिक्योरिटी टीम का हिस्सा है और न ही किसी कैंपेन के तहत ऐसा है, बल्कि ये कुत्ता इस कंपनी में बतौर ‘सेल्समैन’ तैनात है। ये कहानी है ब्राजील में कार कंपनी हुंडई के एक शोरूम की, जहां कंपनी ने एक स्ट्रीट डॉग को गोद लेकर उसे कंपनी के कर्मचारी का दर्जा दे दिया। ये कुत्ता और इसकी कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पढ़ी और पसंद की जा रही है। 

Dog

ये डॉग इंटरनेट पर स्टार बन चुका है। इसकी वजह है उसकी नौकरी। क्योंकि बहुत से लोगों ने सोचा भी नहीं था कि एक कुत्ता ‘सेल्समैन’ भी हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजील के एस्पिरिटो सांटो राज्य में हुंडई का एक शोरूम है। यहां इस शोरूम में जब कोई भी ग्राहक घुसता है, तो उसकी मुलाकात होती है टुशों प्राइम नाम के कुत्ते से, ये कुत्ता इस शोरूम का कर्मचारी है और बतौर सेल्समैन यहां तैनात है. इसका अपना विशेष आईडी कार्ड भी है। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mais do que pet friendly, somos pet family: se hoje é o Dia do Vira-lata, não faltam razões e #pets para comemorar! Conheçam o @tucson_prime o “cãosultor” de vendas da concessionária @PrimeHyundai de Serra – ES. O novo integrante tem cerca de um ano, foi acolhido pela família #Hyundai e já conquistou colegas de trabalho e clientes com a sua simpatia - e se ele também acabou de conquistar a sua, toque duas vezes na foto! E você, tem um membro da família com quatro patas assim que adora o seu #Hyundai? Poste a sua foto com #HyundaiPets e fique de olho: ela pode aparecer por aqui. #DiaDoViraLata #PetFriendly #Dogs #Caes #Animais #HyundaiBR

A post shared by Hyundai Motor Brasil (@hyundaibr) on

शोरूम के कर्मचारियों से हुई दोस्ती

दरअसल, ये कुत्ता अक्सर इस शोरूम के बाहर घूमता रहता था और धीरे-धीरे शोरूम के कर्मचारियों की इससे दोस्ती हो गई। जल्द ही शोरूम कर्मचारियों ने उसे अपने साथ शामिल कर लिया और कंपनी में मानद कर्मचारी के तौर पर उसे तैनात कर दिया। कंपनी ने इस साल मई में ही इसे अपने साथ शामिल किया था। 

Dog

जानकारी के अनुसार कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में इसकी कहानी शेयर की गई थी, जिसमें शोरूम के अंदर गाड़ियों के साथ इसकी तस्वीर भी पोस्ट की गई थी. इस पोस्ट में कंपनी ने लिखा, “मिलिए टुशों प्राइम से, जो हुंडई प्राइम डीलरशिप में एक सेल्स डॉग है। ये नया सदस्य लगभग एक साल का है जिसे हुंडई परिवार में शामिल किया गया था और इसने अपने साथियों और ग्राहकों का दिल जीत लिया है।  

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bom Dia PessoAU 🐾🐕🦴 Bora trabalhar que a meta subiu muito esse mês #vaicomcalmachefe 🐶 #tucson #prime #hyundai @primehyundai

A post shared by TUCSON PRIME (@tucson_prime) on

इतना ही नहीं, अब इस कुत्ते के नाम से भी एक अलग इंस्टाग्राम अकाउंट बन चुका है, जिसके 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और इसमें रोज कुत्ते की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस को लेकर गलत जानकारी देने पर ट्रम्प कैंपेन का अकाउंट ब्लॉक...

Recommended

Spotlight

Follow Us