लव जिहाद: धर्म बदलकर नाबालिग किशोरी को भगा ले गया गैर हिन्दू युवक, ऐसी खुली पोल

Daily Hunt News 04-08-2020 21:46:00

बरपेटा (असम)। बरपेटा जिला के सर्थेबारी थानांतर्गत इलाके में एक नाबालिक किशोरी को भगाकर लाने का मामला सामने आया है। किशोरी को जैसे ही यह पता चला कि उसे भगाकर लाने वाला युवक गैर हिन्दू है तो वह उसके घर से भाग निकली। उसके बाद उसने अपनी आप बीती बताई। जिसके बाद किशोरी के पिता व अन्य संगठनों के द्वारा जामगुरीहाट थाने में आरोपित के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं हिंदू युवा छात्र परिषद ने मंगलवार को सर्थेबारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार सर्थेबारी थाना निवासी बेसीमारी जाहिदूल काजी नामक एक युवक शोणितपुर जिला के जामगुरीहाट में एक्सकेवेटर के ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था। चालाक जहिदूल अपना परिचय लकी शर्मा के रूप में देते हुए जामगुरीहाट की एक नाबालिक किशोरी के साथ प्रेम संपर्क बढ़ाया। किशोरी के पिता को भी जहिदूल ने स्वयं को असमिया शर्मा के रूप में अपनी पहचान दी। इस बीच किशोरी को बाइहाटा से भगाकर अपने बेसीमारी स्थित घर ले आया।

बेसीमारी पहुंचने के बाद किशोरी को इस बात का पता चला कि लकी शर्मा असल में जहिदूल काजी है। जिसके बाद किशोरी वहां से भागने की कोशिश की तो जहिदूल के परिवार वाले उसे घर में कैद कर दिया। इसी दौरान सोमवार के दिन अजान के समय किशोरी को मौका मिल गया, जिसके बाद जहिदूल के घर से वह भाग निकली। भागते हुए वह सरुखेत्री के गहिया बोड़ो सुपर नामक एक परिवार के यहां आश्रय लिया। वहीं जहिदू के परिजन किशोरी का पीछा करते हुए उक्त घर में पहुंचकर किशोरी को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की। लेकिन, घर वालों के साथ ही अन्य लोगों ने इसका विरोध किया तो जहिदूर के घर वाले मजबूरन लौट गए।

वहीं किशोरी के परिवार ने जामगुरीहाट थाने में इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कराया था। वहीं मंगलवार क बरपेटा स्थित हिंदू चाव छात्र परिषद की जिला समिति ने जहिदूर काजी के विरूद्ध सर्थेबारी थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले की जांच कर कर रही है। इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। बरपेटा के बेसीमारी में घटी इस घटना को लेकर मंगलवार को सनसनी व्याप्त है। हिंदु युवा छात्र परिषद ने पुलिस से आरोपित को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने कहा- आजाद भारत का सबसे ऐतिहासिक क्षण होगा श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्यपाल को पद से हटाने की याचिका सारहीन बताकर खारिज

Recommended

Spotlight

Follow Us