कर्ज दिलाने के नाम लाखों रुपए ठगने वाले को महिलाओं ने बनाया बंधक

Daily Hunt News 01-08-2020 16:26:14

मीरजापुर। जमालपुर क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में कर्ज दिलाने के नाम लाखों रुपए वसूलने वाले ठग अभिषेक नट को शनिवार को पिड़िखिर गांव की महिलाओं ने एक घंटे तक बंधक बनाए रखा और पैसे की मांग करती रही। पैसा नहीं मिलने पर ठग को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपित ठग को थाने ले लाई और पैसे वापसी के लिए पन्द्रह दिन का मौका देकर छोड़ दिया।

क्षेत्र में इन दिनों ठगों का रैकेट ग्रामीण महिलाओं को कर्ज दिलाने के नाम पर पैसा वसूल रहा है। पुलिस की कार्यशैली पर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। महिलाओं ने बताया कि आधार कार्ड व फोटो, बैक एकाउंट नम्बर लेकर तीन महीने तक लोन दिलाने के लिए ठग ने पैसे लिए थे। परन्तु पैसा आज तक खाते में नहीं आया। कहा कि हम लोग ब्याज पर कर्ज लेकर पैसे दिए थे तो कुछ ने जेवर बेच कर दिया था।

आरोपित अभिषेक नट पुत्र लालजी निवासी हरदी सहजनी ने बताया कि दिल्ली की कम्पनी के नाम पर पैसा वसूला था। पुलिस ने पन्द्रह दिन में पैसा वापस करने के लिए कहा है। जमालपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सरोज ने बताया कि पैसा वापस करने के लिए कहा गया है। पिड़िखिर गांव के हंसलाल, मंहगू राम, जसवंत, विजय कुमार, नन्दा, अजय, सरजू, दिनेश बियार, राजकुमारी, सूखा देवी, बिनदो, हीरावती, चिन्ता आदि ने उच्चाधिकारियों से मामले में जांच की मांग की है।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच करा सकती है बिहार सरकार

यह खबर भी पढ़े: इस राज्य में आज से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वालों पर लगेगा 500 रुपये जुर्माना

Recommended

Spotlight

Follow Us