Crime: पत्नी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पति गिरफ्तार

Daily Hunt News 01-08-2020 16:13:59

गोलाघाट (असम)। गोलाघाट जिला के नुमलीगढ़ के पार्वतीपुर गांव में पति द्वारा किए गए जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल पत्नी को उन्नत चिकित्सा के लिए शनिवार की सुबह जोरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल से गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मदन तांती अपनी पत्नी पुतपुती तांती को बुरी तरह से हमला कर कीचड़ से भरे गड्ढे में फेंक दिया। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से महिला को बरामद कर इलाज के लिए गोलाघाट कुशल कोंवर जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया। हालांत गंभीर होते देख जोरहाट मेडिकल कालेज अस्पताल में महिला को रेफर किया गया। स्थिति बेहद जटिल होने पर महिला को शनिवार की सुबह गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं जानलेवा हमले के बाद से फरार आरोपित मदन तांती को स्थानीय महिलाओं ने गांव के ही एक व्यक्ति के घर से बरामद कर बुरी तरह जूता, चप्पल, लाठी, डंडे से पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल गंभीर रूप से घायल महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के लिए दल, संगठन और सरकार से मदद करने का आह्वान किया है। वहीं आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग स्थानीय लोगों द्वारा की गई है। पुलिस इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच करा सकती है बिहार सरकार

यह खबर भी पढ़े: इस राज्य में आज से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वालों पर लगेगा 500 रुपये जुर्माना

Recommended

Spotlight

Follow Us