अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, सुशांत के पिता के पास नहीं था उनका नया नंबर, मुझे फोन करके कहा था कि मेरी बात करा दो

Daily Hunt News 01-08-2020 13:54:08

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जबसे बिहार पुलिस जांच करने लगी हैं, तभी से नए-नए खुलासे हो रहे है। पहले जहां मुंबई पुलिस लगातार बस पूछताछ करती चली जा रही थी वहीं अब बिहार पुलिस के पास ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब तलाशने की शुरुआत हो गई है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं और उधर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत के मामले में तमाम बातें कही हैं। 

Sushant Singh Rajput

आज तक के साथ खास बातचीत में अंकिता लोखंडे ने बताया, "मुझे किसी रिपोर्टर के फोन से पता चला। फोन आया कि अंकिता आपको पता है सुशांत ने सुसाइड कर लिया 'मुझे विश्वास नहीं हुआ'। "अंकिता ने कहा कि सुशांत सुसाइड करने वाला लड़का तो था ही नहीं। उन्होंने बताया, "उसने डायरी में एक-एक बात लिखी थी कि 5 साल बाद क्या करोगा।"

सुशांत के साथ कई साल तक रिलेशनशिप में रहीं अंकिता ने कहा, "वो हंसता रहता था, बड़ी से बड़ी चीज का सामना किया था। उसको डिप्रेशन हो सकता है? मैं इस बात को नहीं मानती कि वो ऐसा कर सकता है... मैं नहीं मानती।" अंकिता ने कहा, "देखिए डिप्रेशन की बात कहां से आई पता नहीं लेकिन मैं नहीं मानती ये हो सकता है। वो बहुत मजबूत दिल के थे।"

Sushant Singh Rajput

उन्होंने आगे बताया, "पवित्र रिश्ता छोड़ कर उसने 3 साल वेट किया फिल्म मिलने के लिए.. मैंने कहा तुम फिल्म के लिए ट्राई करो तब तक मैं टीवी में काम करके पैसे कमाती हूं। उसका पूरा करियर प्लैनिंग के हिसाब से आगे बढ़ा रहा था, वो क्यों दुखी होगा? मुझे जानना है आखिर ऐसा क्या हुआ? सच सामने आना चाहिए।"

Sushant Singh Rajput

एक्ट्रेस ने आगे बताया, "सुशांत के पिता ने मुझे फोन करके एक बार कहा था कि मेरी बात सुशांत से करा दो, उनके पास नया नम्बर ही नहीं था। उनकी बहन श्वेता ने मुझे अभी मिलने पर बताया कि मेरी 1 साल बाद अभी मई में जाकर एक बार सुशांत से बात हुई। पैसा उनके लिए कोई मायने नहीं रखता था। अपने इमेज को लेकर बहुत वो बहुत सतर्क थे।"

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का ट्रेलर हुआ रिलीज, करगिल युद्ध को देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Recommended

Spotlight

Follow Us