सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस सक्षम : मुख्यमंत्री उद्धव

Daily Hunt News 01-08-2020 13:47:55

मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत आत्महत्या मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस सक्षम है। इस मामले को लेकर विपक्ष राजनीति कर रहा है, इससे महाराष्ट्र व बिहार के रिश्तों में भी खटास आ रही है।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि देवेंद्र फडणवीस आज इस मामले को लेकर जिस पुलिस को शक के घेरे में ला रहे हैं, उन्हें याद रहना चाहिए कि इसी पुलिस के बल पर उन्होंने पांच साल कामकाज चलाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति की भी हद होनी चाहिए। इस मामले की गहन जांच जारी है। साथ ही कोरोना जैसे संकटकाल में यही पुलिस लोगों का संरक्षण भी कर रही है। 

इसी पुलिस पर शक कर विपक्ष ने कोरोना से लड़ने वाले योद्धाओं का भी अपमान किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत के प्रशंसकों की भावनाएं वह समझ सकते हैं। इस मामले की गहन जांच जारी है, यदि किसी के पास कोई भी जानकारी है, उसे मुंबई पुलिस को शेयर करे। मामले में किसी भी तरह की नरमी नहीं बरती जाएगी। 

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपुत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर आत्महत्या कर लिया था। इस मामले की सीबीआई जांच की मांग विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने की थी। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मामले की जांच करने में मुंबई पुलिस सक्षम है, इसलिए इसकी जांच सीबीआई को नहीं सौपी जाएगी। आज मुख्यमंत्री ने भी सीबीआई जांच की मांग करने वालों को खरी-खरी सुनाया है और मुंबई पुलिस पर विश्वास रखने की अपील की है। 

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती ने कहा- अपने हाथों को गंदा नहीं करती, मैं दूसरों को काम करने के लिए कहती हूं और ब्वॉयफ़्रेंड को कंट्रोल.. देखें वायरल VIDEO

यह खबर भी पढ़े: रिलीज हुआ नया सॉन्ग 'दिल को करार आया', सिद्धार्थ-नेहा की कैमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

Recommended

Spotlight

Follow Us