जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर हुआ रिलीज, करगिल युद्ध को देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Daily Hunt News 01-08-2020 13:27:13

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' काफी समय से चर्चा में हैं। यह फिल्म पहली फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है जिन्होंने साल 1999 में भारत-पाकिस्तान के बीच करगिल युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी। गुंजन सक्सेना फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

Jahnavi Kapoor

ट्रेलर में जाह्नवी कपूर बेहतरीन दिखाई दे रही हैं। उन्होंने भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर के रोल को बखूबी निभाया है। फिल्म के ट्रेलर को देख पता चल रहा है कि गुंजन सक्सेना की जिंदगी को बारीकी से दिखाने पर जोर दिया गया है। ट्रेलर में करगिल युद्ध की भी कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं जो रोंगटे खड़े कर देती हैं।  

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#GunjanSaxenaOnNetflix @janhvikapoor @pankajtripathi @angadbedi @vineet_ksofficial @manavvij @ayeshiraza

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे गुंजन सक्सेना के वायुसेना में आते ही बड़े-बड़े बदलाव होते हैं। कैसे उन्हें वहां पर लड़कों से कमजोर समझा जाता है, कैसे उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश होती है। लेकिन इन सबके बावजूद गुंजन सक्सेना भारतीय वायुसेना की जांबाज पायलट बन उभरती हैं। करगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना ने करगिल युद्ध में दिखा दिया था कि महिलाएं युद्ध के दौरान एयरक्राफ्ट भी उड़ा सकती हैं और एक सक्रिय भूमिका निभा युद्ध का परिणाम बदल भी सकती हैं। 

Jahnavi Kapoor

ट्रेलर में गुंजन सक्सेना के पिता के रोल में दिख रहे पंकज त्रिपाठी भी दमदार नजर आ रहे हैं। गुंजन की जिंदगी में उनके पिता का भी अहम रोल माना जाता है। वहीं इस समय सोशल मीडिया पर गुंजन सक्सेना का ट्रेलर भी ट्रेंड कर गया है। 

Jahnavi Kapoor

फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में जाह्नवी कपूर पायलट की भूमिका में है। फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज कपूर, अंगद बेदी, नीना गुप्ता, विनीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की प्रस्तुति जी स्टूडियो एवं धर्मा प्रोडक्शन द्वारा की जाएगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़े: बॉयफ्रेंड एबन के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले अपना धर्म नहीं भूली कृष्णा श्रॉफ, टाइगर के लिए घर पर छोड़ी राखी

Recommended

Spotlight

Follow Us