बॉयफ्रेंड एबन के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले अपना धर्म नहीं भूली कृष्णा श्रॉफ, टाइगर के लिए घर पर छोड़ी राखी

Daily Hunt News 01-08-2020 13:02:55

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ ऑस्ट्रेलिया गई हैं। इससे पहले वह अपनी मां आयशा श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ के साथ मुंबई में थीं। हालांकि, कृष्णा ने ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले अपनी बहन की जिम्मेदारी को बखूबी निभाया। टाइगर के लिए घर पर राखी छोड़कर गईं।

मुंबई मिरर से बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि वह अपनी भाई से हमेशा करीब रही हैं क्योंकि वह मुझे खुश रहने के लाखों कारण देता है। उन्होंने आगे कहा कि वह बहुत से लोगों को याद नहीं करती हैं लेकिन अपने भाई को याद करने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर रखती हैं।

कृष्णा और टाइगर के पिता और वेटरन ऐक्टर जैकी श्रॉफ मार्च में पहले लॉकडाउन में अपने फार्महाउस पर रुके हुए थे और वह हाल ही में महीनों बाद घर लौटे हैं। वह अपनी उम्र से 10 साल छोटे लग रहे थे क्योंकि उन्होंने अपनी सेहत में काफी बदलाव किया। वहीं, आयशा श्रॉफ भी अपनी फिटनेस के लिए घर पर वर्कआउट करती हैं।

बताते चलें कि कृष्णा श्रॉफ लंबे समय से एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप में हैं और अपने रिश्ते पर खुलकर बोलती नजर आती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और एबन के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। टाइगर श्रॉफ और एबन हायम्स में भी अच्छी दोस्ती है।

यह खबर भी पढ़े: 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में पहुंचे सोनू सूद, अभिनेता को देख डांस करने लगी सपना, पूछा तो बोली- 4 महीने से भरी पड़ी हूं

Recommended

Spotlight

Follow Us