सामने आई नन्हे पंड्या की पूरी तस्वीर, खुद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली Photo

Daily Hunt News 01-08-2020 12:45:27

डेस्क। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। हार्दिक पंड्या गुरुवार दोपहर पिता बन गए उनकी मंगेतर अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच ने बेटे को जन्म दिया है। पंड्या ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बेटे के हाथ की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में पंड्या ने बेटे का हाथ थामा हुआ है। 

अब हार्दिक पंड्या ने नन्हे पंड्या की पूरी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। हार्दिक पंड्या ने जब पिता बनने की खबर को साझा किया तब लोगों ने दिल खोलकर उन्हें बधाई दी। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The blessing from God 🙏🏾❤️ @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

लव बर्ड्स हार्दिक और नताशा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जाता रहा है। यह कपल लोगों को बहुत भाता है। और जब इनके घर खुशी आई तो लोगों ने दिल खोलकर खुशियां दीं। हार्दिक पंड्या ने शनिवार को फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद...साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक (@natasastankovic__) के प्रति प्यार का इजहार किया है। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के साथ अपनी अचानक सगाई की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था। और अब पिता बनने के बाद अपने फैंस के लिए बेटे की पूरी तस्वीर साझा की। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💝🥰❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पंड्या के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया और अब इस फोटो के शेयर करने के बाद एक बार फिर पंड्या के तमाम फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: सैनिटाइजर को लेकर सरकार ने बदले नियम ! जानिए क्या है नए नियम

यह खबर भी पढ़े: WHO का दावा/अगले कई दशकों तक नहीं जायेगी कोरोना महामारी, खुद को सुरक्षित करना होगी बड़ी चुनौती

 

Recommended

Spotlight

Follow Us