29 जून से रोजाना ये काम करने वाले थे सुशांत, बहन श्वेता ने शेयर की वाइट बोर्ड की तस्वीर

Daily Hunt News 01-08-2020 11:31:00

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। हालांकि बिहार पुलिस के हाथ में जांच जाने के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे है। अब सुशांत की यूएस-बेस्ड सिस्टर श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट किया है जिसमें सुशांत के जून के महीने के प्लान थे।

श्वेता ने अब सुशांत के वाइट बोर्ड की तस्वीर पोस्ट की है। इस बोर्ड में सुशांत ने अपने जून के प्लान लिखे थे। इसमें देखा जा सकता है कि सुशांत अपना वर्कआउट रिजीम फिर से शुरू करने का प्लान बना रहे थे। श्वेता ने कैप्शन दिया है, भाई का वाइट बोर्ड जिस पर वह अपना वर्कआउट और ट्रांसेंडेंटल मेडिटेशन 29 जून से रोजाना करने का प्लान बना रहे थे। वह आगे की योजना बना रहे थे।

sushant

Sushant Singh Rajput

इससे पहले श्वेता इंस्टाग्राम पर सुशांत के लिए न्याय की मांग कर चुकी हैं। वहीं सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कई टीवी चैनल्स पर आकर बयान दिया कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकते। उन्होंने यह भी कहा कि यकीन करना मुश्किल है कि सुशांत जैसा इंसान अपनी जान दे सकता है।

Sushant Singh Rajput

वहीं, सुशांत के परिजनों ने इस मामले में रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं, इसलिए ईडी की पटना ब्रांच के लिए इस मामले की जांच करना आसान और सही साबित हो सकता है। इसलिए वहां की एक टीम इस मामले को लेकर सक्रिय बताई जा रही है। साथ ही ईडी ने पटना पुलिस से उस एफआईआर की प्रति भी मांगी है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये गायब होने की बात कही गई है। उल्लेखनीय है कि सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में मामला दर्ज कराने के बाद भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर इस मामले में ईडी जांच की बात उठाई है। उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एफआईआर की पूरी जानकारी पटना पुलिस से मांगी है।

यह खबर भी पढ़े: Avrodh Review: उरी हमले पर बनी वेब सीरीज अवरोध, सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे की कहानी, जिसे देख आप अंत तक बंधे बैठे रहेंगे

Recommended

Spotlight

Follow Us