रंजिश में दुष्कर्म के आरोपित की गोली मारकर हत्या, मुकदमा दर्ज

Daily Hunt News 01-08-2020 11:24:23

फर्रुखाबाद। थाना शमसाबाद क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात को एक युवक की पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। आरोप है कि मृतक दुष्कर्म का आरोपित था, इसी रंजिश में पीड़ित महिला के पति ने उसे मौत के घाट उतारा है। 

ग्राम रामापुरजसू निवासी सोमेंद्र राजपूत(25) शुक्रवार की रात खाना-पीना खाने के बाद अपने नलकूप पर सोने जा रहा था। गांव के बाहर पहुंचते ही चकरोड पर पर घात लगाये बदमाशों ने सोमेंद्र को गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये। ग्रामीणों से मिली जानकारी पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 

शमशाबाद थानाध्यक्ष आर के रावत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच शुरु कर दी। इस बीच पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ राजवीर सिंह गौर भी मौके पर पहुंचे। 

पुरानी रंजिश में गई हत्या 
एसपी ने बताया कि मृतक के बड़े भाई धर्मेंद्र राजपूत ने भाई की हत्या के मामले में गांव के ही कैलाश राजपूत व देवराज राजपूत के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया की अविवाहित सोमेंद्र ने कैलाश राजपूत की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया था। इस मुकदमे में सोमेंद्र करीब सवा साल जेल में रहा, बाद में जमानत पर रिहा हो गया। कैलाश सोमेंद्र से अपनी बेइज्जती का बदला लेना चाहता था। इसी रंजिश में सोमेंद्र की हत्या की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश शुरु कर दी।

यह खबर भी पढ़े: आज कोरोना संकट के बीच देशभर में मनाई जा रही बकरीद, जानिए इस त्योहार पर क्यों दी जाती है बेज़ुबानों की कुर्बानी...

यह खबर भी पढ़े: खूबसूरत,चमकदार और दूध जैसी गोरी त्वचा पाने के लिए गुड़हल का ऐसे करें इस्तेमाल

Recommended

Spotlight

Follow Us