अमेरिका में जल्द बंद होगा टिकटॉक, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत

Daily Hunt News 01-08-2020 08:51:20

वाशिंगटन। भारत की तरह अमेरिका भी जल्द ही चीनी एप टिकटॉक पर बैन लगा सकता है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को इस बात के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनका प्रशासन सभी विकल्पों पर विचार कर रहा है।

TikTok

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को दोहराया कि उनका प्रशासन सोशल मीडिया एप्लीकेशन टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाने की योजना और विकल्पों पर विचार कर रहा है। 

TikTok

ट्रंप ने कहा, हम टिकटॉक को देख रहे हैं, हम टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा सकते हैं, हम कुछ अन्य चीजें कर सकते हैं, कुछ विकल्प हैं लेकिन बहुत सारी चीजें हो रही हैं इसलिए हम देखेंगे कि क्या हो सकता है,उन्होंने कहा कि हम टिकटॉक के संबंध में बहुत सारे विकल्प देख रहे हैं।

TikTok

बता दें कि इससे पहले जुलाई की शुरुआत में अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियों ने कहा था कि प्रशासन टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रहा है।

TikTok

अमेरिका के वित्त स्टीवन म्नुचिन ने भी इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि प्रशासन टिकटॉक को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा समीक्षा कर रहा है और वित्त विभाग की सलाह पर आने वाले दिनों में किसी भी तरह की संभावित कार्रवाई हो सकती है।

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan/Coronavirus Updates: प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का कहर, 42 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

यह खबर भी पढ़े: कौन है जैसलमेर में कांग्रेस विधायकों की मेहमाननवाजी करने वाले धुरंधर? पलक झपकते ही खेल जाते है शह और मात का खेल

 

Recommended

Spotlight

Follow Us