बिहार: सात फीट लंबा और दो फीट मोटा सांप घर में घूमने लगा, लोगों की मारने की कोशिश तो एक-एक कर घर में निकले 50 अधिक जहरीले सांप, इलाके में फैली दहशत

Daily Hunt News 28-07-2020 13:20:25

बेतिया। सांप का नाम सुनते ही अक्सर कुछ लोगों की घिग्घी बंध जाती है। ऐसे में जरा सोचिए कि उस इंसान का हाल क्या होगा, जिसके घर में एक के बाद एक 50 जहरीले सांप निकल आएं। सूत्रों के मुताबिक दरअसल मामला रूपवलिया पंचायत के तारा बसरिया गांव का है, बताया जा रहा है कि सोमवार के दिन तारा बसरिया गांव के रहने वाले इंदल गुरो अपने खपरैल घर में खाट पर बैठकर भोजन कर रहा था। 

snake

तभी एक सात फीट लंबा और दो फीट मोटा गेहुंअन सांप खाट के नीचे से निकला और घर में घूमने लगा। तभी घर के सभी लोग बाहर भाग खड़े हुए। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सांप को मारने की कोशिश करने लगे, तभी एक-एक कर 50 से अधिक गेहुअन सांप घर में निकल आए और घूमने लगे। जिसे देख गांव के लोग हैरत में पड़ गए। 

snake

जानकारी के अनुसार सावन के महिने में एक साथ इतने सारे सांप को देखकर सबने मारने से इंकार कर दिया औऱ इसे नाग देवता का प्रकोप समझ बैठे। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि सांप ने किसी को नहीं काटा। एक-एक कर सांप अपने आप घर से निकल कर भागने लगे। कुछ बचे सांपों को इंदर गुरो ने खुद पकड़ कर नदी में ले जाकर छोड़ दिया। 

snake

यह खबर भी पढ़े: WHO का नया खुलासा! इंसानी पाद से भी फैल सकता है कोरोना

Recommended

Spotlight

Follow Us