इशारे से प्यासी गिलहरी ने मांगा पानी, शख्स ने बच्चे की तरह पिलाया, देखिए वायरल वीडियो

Daily Hunt News 18-07-2020 10:40:02

नई दिल्ली। अक्सर कभी-कभी हमारे सामने ऐसी रोचक खबर आ जाती है कि वह एक मजेदार किस्सा बनकर हमारे दिलोदिमाग में घूमने लगती है। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक गिलहरी का वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमे एक गिलहरी पानी मांगने के लिए कैसे मिन्नतें कर रही है जो किसी भी पत्थर दिल इंसान को भी पिघलने पर मजबूर कर सकती है,ये जज्बात ऐसे ही होते है।

इशारे से मांगा पानी

आईएफएस सुशांता नंदा ने गुरुवार को शेयर किया, जिसमें एक प्यासी गिलहरी इंसान से पानी मांगती नजर आ रही है। जी प्यासी इसलिए कि वह एक लड़के के हाथ में पानी की बोतल देखती है और इशारे से उसे मांग लेती है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे कितनी जोर से प्यास लगी थी। जब लड़का गिलहरी को यूं इशारे से पानी मांगते देखता है तो उसे उतने ही प्यार से पिलाने भी लगता है। क्यूट गिलहरी और लड़के का यह वीडियो आपके चेहरे पर स्माइल तो जरूर ला देगा।  

बच्चे की तरह पीया...

शख्स उसकी गुजारिश समझ जाता और बोतल को उसके मुंह से लगाकर पानी पिलाता है। इस दृश्य ने बहुत से लोगों को इमोशनल कर दिया है। उस लड़के ने अपनी पानी की बोतल को गिलहरी के मुंह के पास लगा दिया था, जिसे उसने किसी छोटे बच्चे की तरह मजे से पी भी लिया था। अब आप ही बताइए कि क्या आपने कभी किसी गिलहरी को इशारे करते या बच्चों की तरह पानी पीते देखा है? इस वीडियो को अब तक 8.4K लोग रीट्वीट कर चुके हैं, 34K सोशल मीडिया यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं और 472 लोग कमेंट्स के तौर पर इस पर अपना प्यार बरसा चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बकरीद पर कुर्बानी को लेकर सरकार ने की गाइडलाइन जारी

Recommended

Spotlight

Follow Us