कसौटी जिंदगी की 2 फेम आमना शरीफ की Corona रिपोर्ट आई सामने, उनका एक स्टाफ मेंबर निकला कोरोना पॉजिटिव

Daily Hunt News 15-07-2020 14:33:41

नई दिल्ली। टीवी के पॉप्लर शो कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी कास्ट एंड क्रू को कोविड टेस्ट करवाना पड़ा। इनमें से पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी का रिजल्ट निगेटिव आया है। अब इस शो में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली आमना शरीफ का भी कोरोना रिजल्ट सामने आ गया है। 

Aamona Sharif

आमना शरीफ ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि उनका और उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। लेकिन उनका एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव निकला है। आमना ने लिखा- आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं और मेरी फैमिली कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि हमारा एक स्टाफ मेंबर पॉजिटिव निकला है। हम अभी उसे आइसोलेट करने के प्रोसेस में हैं। हम पूरा ख्याल रख रहे हैं कि स्टाफ मेंबर सावधानी के साथ जरूरी ट्रीटमेंट ले। 

Aamona Sharif

इसके अलावा आमना ने बीएमसी का भी धन्यवाद किया है। आमना ने लिखा- वे इस प्रोसेस में काफी मददगार रहे और उन्होंने तुरंत सारी प्रक्रिया को पूरा किया। मैं सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ये ही इस वक्त की जरूरत है। 

यह खबर भी पढ़े: डायरेक्टर शेखर कपूर का बड़ा खुलासा, बोले- सिनेमाघर नहीं खुले तो स्टार सिस्टम भी खत्म हो जाएगा

Recommended

Spotlight

Follow Us