डायरेक्टर शेखर कपूर का बड़ा खुलासा, बोले- सिनेमाघर नहीं खुले तो स्टार सिस्टम भी खत्म हो जाएगा

Daily Hunt News 15-07-2020 14:18:41

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बाद से पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद हैं। अब कुछ फिल्में ऑनलाइन रिलीज की जा रही हैं लेकिन फिर भी कुछ बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं क्योंकि सिनेमाघरों के दोबारा खुलने का इंतजार किया जा रहा है। अब मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर ने कहा है कि अगर यही हाल रहा तो बॉलिवुड में 'स्टार सिस्टम' खत्म हो जाएगा।

शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा है कि अगर हालात ऐसे ही रहे तो बॉलिवुड में स्टार सिस्टम और बॉलिवुड का 100 करोड़ का क्लब खत्म हो जाएगा। शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'थिअटर्स कम से कम अगले साल तक नहीं खुलने जा रहे हैं। इसलिए पहले हफ्ते के 100 करोड़ से ज्यादा के बिजनस का सारा प्रचार खत्म हो जाएगा। इसी तरह स्टार सिस्टम भी खत्म हो जाएगा। अब स्टार्स को या तो अभी के ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का रुख करना होगा या फिर उन्हें अपनी फिल्में खुद के ऐप्स पर स्ट्रीम करनी होंगी। यह तकनीक काफी सफल है।'

बता दें कि इससे पहले कई अन्य ऐक्टर्स और फिल्ममेकर्स भी इस बारे में बोल चुके हैं कि हालिया परिस्थिति में केवल ओटीटी प्लैटफॉर्म ही एक मात्र विकल्प बचा हुए है। एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि जब तक कोरोना वायरस की परिस्थिति हमारे सामने है तब तक ऐक्टर्स को यह नहीं सोचना चाहिए कि उनकी फिल्में कहां रिलीज हो रही हैं।

अनुराग कश्यप ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि जब काफी लंबे समय बाद सिनेमाघर खुलेंगे भी तो इतनी फिल्में रिलीज होने को होंगी कि बहुत परेशानी बढ़ जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं सलमान खान, बोले- सभी किसानों को बहुत सम्मान

Recommended

Spotlight

Follow Us