टीवी पर शुरू हुए सीरियल्स के नए शोज़ आना, आसिफ शेख ने कहा- इस बार हम दोगुनी हंसी और मनोरंजन के साथ लौट रहे हैं

Daily Hunt News 15-07-2020 13:20:03

नई दिल्ली। टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग शूरू हो गई है, और आखिरकार तीन महीने बाद टेलीविजन पर सीरियल्स नए शोज़ आना भी शूरू हो जाएंगे। कोरोना वायरस की वजह से करीब तीन महीने तक टीवी सेट के लाइट्स और कैमरा बंद थे। हर कोई काम शुरू होने का इंतजार कर रहा था। 

Asif Sheikh

महाराष्ट्र सरकार से हरी झंडी मिलते ही सेट की लाइटें जलीं और शूटिंग शुरू हो गई है। हालांकि फिलहाल कम लोगों के साथ शूटिंग शुरू की गई है, लेकिन कम से कम एक उम्मीद जगी है कि धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर उतर रही है।

Asif Sheikh

शो 'भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति नारायण यानी आसिफ शेख का कहना है कि मुझे एक्टिंग से हमेशा ही प्यार रहा है, इतने वक्त के बाद अपने प्यार के पास लौटकर अच्छा लग रहा है। बहुत दिनों बाद अपने किरदार में वापस लौटा हूं। ताजा एपिसोड को लेकर मैं खुद बहुत उत्सुक हूं। इस बार हम दोगुनी हंसी और मनोरंजन के साथ लौट रहे हैं। 

Asif Sheikh

मेरे किरदार के कई दूसरे अवतार देखने का मौका भी इस बार दर्शकों को मिलेगा। कई दिनों से फैंस लगातार नए एपिसोड को लेकर पूछ रहे थे। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। 13 जुलाई से नए एपिसोड की बहार टीवी पर आ रही है। इस बार हम जबरदस्त तैयारी के साथ लौट रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: ‘इश्कबाज’ फेम श्रेनू पारिख को हुआ corona, हॉस्पिटल में भर्ती

Recommended

Spotlight

Follow Us