‘इश्कबाज’ फेम श्रेनू पारिख को हुआ corona, हॉस्पिटल में भर्ती

Daily Hunt News 15-07-2020 12:57:55

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने हाल ही में पोस्ट शेयर कर फैन्स को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कुछ समय से वह शूटिंग से नदारद नजर आ रही थीं। अब जाकर उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई जाने की वजह से हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रही हैं। 

Shrenu Parikh

श्रेनू ने लिखा कि आप सभी से मैं कुछ दिनों से दूर थी। जिस बग्गर से बच रही थी उसने मुझे नहीं छोड़ा है। कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी लेकिन अब हालत स्थिर है और रिकवर कर रही हूं। मेरे और परिवार के लिए आप लोग प्रार्थना करते रहें। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने सभी को इतने प्यार से हैंडल किया और उन्हें ठीक किया। 

Shrenu Parikh

Shrenu Parikh

Shrenu Parikh

आपको बता दें कि श्रेनू पारिख पिछली बार शो ‘सर्वगुण संपन्न’ में नजर आई थीं। इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिली। सीरियल को कुछ समय में ही बंद करना पड़ा था। इस शो में वह नेगेटिव रोल में नजर आई थीं। श्रेनू पारिख ‘इश्कबाज’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘ब्याह हमारी बहु’ का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। श्रेनू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है।

 

यह खबर भी पढ़े: अनुपम खेर की मां कोरोना से लड़ रही हैं जंग, एक्टर ने कहा- उन्हें नहीं बताया वो कोरोना पॉजिटिव हैं

Recommended

Spotlight

Follow Us