एक स्पिनर के रूप में कुछ लोग साथ देते हैं, कुछ नहीं: डॉम बेस

Daily Hunt News 15-07-2020 12:47:03

लंदन। इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर डॉम बेस ने कहा कि  एक स्पिनर के तौर पर कुछ लोग कुछ दिनों आपका साथ देंगे और कुछ नहीं और यही क्रिकेट है। 

बेस साउथैंपटन टेस्ट के अपने प्रदर्शन से काफी निराश हैं क्योंकि आखिरी दिन उनके हाथ एक भी विकेट नहीं लगा था, जिसके चलते वेस्टइंडीज ने 200 रनों के लक्ष्य को चार विकेट शेष रहते हासिल कर लिया था। 

बेस ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे पता है कि मेरे हाथ कोई भी विकेट नहीं लगी थी। मुझे लगता है यह वास्तव में बहुत खतरनाक है और यहां होना अच्छी बात है।"

उन्होंने कहा, "एक स्पिनर के रूप में कुछ लोग कुछ दिन आपके साथ रहेंगे और कुछ नहीं, यह क्रिकेट है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं बल्ले के दोनों किनारों पर आक्रमण कर रहा हूं। जहां मैं इस वक़्त हूं वहां मेरी स्थिरता और सटीकता खतरनाक है।" 

ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होती है, तो इस बात पर अभी भी सवाल बने हुए हैं कि स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में जगह मिलेगी या नहीं। इसपर बेस ने कहा कि ब्रॉड को पहले टेस्ट से बाहर रखा गया था, यह एक ऐसा निर्णय था जिसके चलते इंग्लैंड ने जीत की कीमत महसूस की। 

उन्होंने कहा, "यह दर्शाता है कि इंग्लैंड की गेंदबाजी में कितनी गहराई है। कोच, कप्तान और सीनियर खिलाड़ियों के लिए यह अच्छी बात है, क्योंकि आप इसी तरह की प्रतियोगिता चाहते हैं।"

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला 16 जुलाई से शुरू होगा। इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है। 

यह खबर भी पढ़े: दिल बेचारा के ट्रेलर में नहीं दिखे सैफ अली खान, अब एक्टर का आया ये रिएक्शन

यह खबर भी पढ़े: बहुत ही आसान है पनीर टिक्का मोमोज को बनाना, बच्चो से लेकर बड़े भी नहीं कर पाएंगे खाने से मना

Recommended

Spotlight

Follow Us