अनुपम खेर की मां कोरोना से लड़ रही हैं जंग, एक्टर ने कहा- उन्हें नहीं बताया वो कोरोना पॉजिटिव हैं

Daily Hunt News 15-07-2020 12:40:27

नई दिल्ली। अनुपम खेर ने रविवार को सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके परिवार में उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू खेर, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन सभी में कोरोना के हल्के लक्षण है। वहीं अनुपम ने यह भी जानकारी दी थी की उनकी मां के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद देश भर में उनके तमाम चाहने वाले अनुपम खेर के परिवार की सलामती की दुआ करने लगे। वहीं अब अनुपम की मां दुलारी खेर को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

anupam kher

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनुपम खेर बता रहे हैं कि जिंदगी में कभी कबार ऐसे दिन आते हैं जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। वो कहते हैं- मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं। हमने उन्हें नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है। लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Felt like Sharing with you what I am feeling these days. Mom is trying to be her spirited self in the hospital although is not feeling hungry. Raju, Reema & Vrinda are home quarantined. Parents are so selfless. One must verbally tell them again and again that you love them. For them and for your own self! 🙏😍🙏 #DulariRocks #Love #Selfless #Parents #RandomThoughts

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वीडियो में अनुपम अपनी मां के जज्बे की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वो इस बात से खुश हैं कि मुश्किल समय में भी उनकी मां शांत हैं और सभी के साथ हंसी मजाक कर रही हैं। अनुपम वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी मां सभी का हालचाल लेना भी नहीं भूल रही हैं। अनिल कपूर से लेकर सतीश कौशिक तक, वो सभी की सेहत की चिंता कर रही हैं। 

anupam kher

अनुपम खेर के परिवार में उनकी मां, उनके भाई राजू और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं। बताया गया है कि राजू खेर की बेटी भी कोरोना की चपेट में हैं।  अनुपम की मां को छोड़ बाकी सभी सदस्यों को घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: 'कसौटी जिंदगी की 2' की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कराया कोरोना टेस्ट, बोलीं- अभी रिपोर्ट नहीं आई

Recommended

Spotlight

Follow Us