अभिजीत ने म्यूज़िक माफिया पर साधा निशाना, बोले- किसी गायक से गाना लेकर खुद गाने वाले सलमान ख़ान कौन हैं?

Daily Hunt News 07-07-2020 05:04:00

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज़्म की बहस छिड़ी हुई है। म्यूज़िक इंडस्ट्री से सोनू निगम के बयान के बाद, वहां भी भाई-भतीजावाद पर चर्चा शुरू हो गई है। इस चर्चा में अब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि सलमान ख़ान कौन होते हैं, ये निर्णय करने वाले कि गाना कौन गाएगा? 

अभिजीत ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहा- 'ये बहुत ज़्यादा हो रहा है। इससे पहले 90 के दशक में ऐसा नहीं था। पहले ऐसा नहीं था। हालात इतने ख़राब नहीं थे। फ़िल्म का निर्देशक या म्यूज़िक कम्पोजर इस बात का निर्णय करते थे कि कौन-सा गायक चाहिए, ना कि कुछ कंपनियां और एक्टर। अभिजीत ने अपने बयान में सलमान ख़ान को भी शामिल किया। 

म्यूज़िक इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के दबाव पर उन्होंने कहा, 'अब, सलमान ख़ान कौन हैं, जो ये तय करें कि गाना किसे गाना चाहिए। किसी गायक से गाना लेकर खुद गाने वाले सलमान ख़ान कौन हैं? यह पक्षपात का स्पष्ट मामला है।' 

गौरतलब है कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में पक्षपात और भाई-भतीजावाद को लेकर हाल ही सोनू निगम ने भी काफी कुछ कहा है। सोनू निगम ने एक वीडियो जारी करके बताया था कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में कुछ लोगों का ही कब्जा है। कुछ लोग ही किससे गाना गवना है, किससे नहीं गवना है, ये तय करते हैं। सोनू निगम के बयान के बाद से अदनान सामी, मोनाली ठाकुर और सलीम मर्चेंट जैसे गायक समर्थन में आ चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: भारत और चीन के बढ़ते तनाव के कारण कैंसल हुई आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

Recommended

Spotlight

Follow Us