कमाल आर खान पर भड़के मनोज बाजपेयी, कह डाली ये बड़ी बात

Daily Hunt News 07-07-2020 04:06:00

नई दिल्ली।  सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया। कहा जा रहा है कि वो डिप्रेशन में थे, हालांकि पुलिस अभी भी सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। वही दूसरी तरफ सुशांत के परिवार ने कुछ समय पहले नेपोमीटर की शुरुआत की थी जिसके सहारे ये पता लगाया जा सकता है कि किसी भी फिल्म में नेपोटिज्म का प्रतिशत कितना ज्यादा है। 

krk

डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने इस एप को एकदम बेबुनियाद बताया था। इसके बाद कमाल आर खान ने नेपोमीटर पर सवाल उठाने के लिए मिलाप जावेरी की जबरदस्त आलोचना की थी। इसके बाद मिलाप ने केआरके का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग को नेगेटिव रिव्यू देते हुए नजर आए थे। मिलाप ने केआरके को फेक बताते हुए कहा था कि ये शख्स एक स्टार के साथ हुई त्रासदी का फायदा उठाना चाहता है।  

krk

मिलाप के इस ट्वीट को मनोज बाजपेयी और डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी सपोर्ट किया था। वहीं केआरके भी मनोज और हंसल पर भड़क गए थे और उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही दोनों सितारों को लेकर एक रिव्यू लाने जा रहे हैं।  केआरके ने ये भी कहा था कि लोगों को इस रिव्यू को सुनने के लिए हेडफोन्स का इस्तेमाल करना चाहिए। 

अब इस मामले में हंसल और मनोज की प्रतिक्रिया आई है। हंसल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मेरे साथ उलझने की कोशिश मत करो। मैं तुम्हारी किसी भी नौटंकी या गाली को बर्दाशत नहीं करूंगा। तुम्हारा बुली करना यहां काम नहीं करेगा। तुम्हारे दिमाग की गंदगी ना मुझे बना सकती है और ना ही मुझे तोड़ सकती है। दूर रहो और इसे चेतावनी समझो। 

वहीं मनोज बाजपेयी ने हंसल के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा, अब जो जंग शुरू होगी वो मुकाम के पहुंचने तक लड़ी जाएगी। मैं फिर कहता हूं समस्या ये व्यक्ति तभी बनता है जब हमारे बीच के लोग इस तरह के लोगों का उत्साह बढ़ाते हैं। आप सब अनफॉलो करें ताकत अपने आप खत्म हो जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: फैन ने यूलिया वंतूर से पूछा, सलमान, सोहेल और अरबाज में से किसे चुनेंगी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Recommended

Spotlight

Follow Us