सुशांत के फांसी लगाए जाने वाले कपड़े का होगा टेन्साइल टेस्ट, फिर खुलेगा मौत का राज?

Daily Hunt News 07-07-2020 03:15:00

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है और अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किये गए हैं। हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि कथित तौर पर उनकी हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। अब पुलिस इस जांच में फरेंसिक का भी सहारा ले रही है।

Sushant Singh Rajput

वहीं फांसी लगाए जाने वाले कपड़े का टेन्साइल टेस्टजांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया है कि सुशांत ने जिस कपड़े से फंदा बनाकर कथित तौर पर फांसी लगाई थी, उसका फरेंसिक लैब 'टेन्साइल टेस्ट' किया जाएगा कि आखिर वह कपड़ा सुशांत जितना वजन उठा भी सकता है या नहीं। 

Sushant Singh Rajput

इसके अलावा सुशांत के गले पर पाए गए निशान और कपड़े का मिलान भी किया जाएगा। इस टेस्ट के जरिए पता चलेगा कि सुशांत की आत्महत्या में कोई साजिश तो नहीं है। इस बीच पुलिस ने बताया है कि सुशांत की आत्महत्या के मामले में आज 6 जुलाई को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से पूछताछ होगी। बताया जा रहा है कि भंसाली ने सुशांत को कुछ बड़ी और फेमस फिल्में ऑफर की थीं जिनमें वह काम नहीं कर सके थे। अगर ऐसा है तो उन कारणों का पता लगाया जाएगा कि आखिर सुशांत ने किन कारणों से वे फिल्में छोड़ दी थीं।

Sushant Singh Rajput

सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में फांसी लगने के कारण दम घुटने से सुशांत की मौत को कारण बताया गया है। उनके शरीर पर किसी तरह के चोट या स्ट्रगल मार्क्स भी नहीं हैं। इसके अलावा सुशांत की विसरा रिपोर्ट में भी कोई भी नशीला या जहरीला पदार्थ उनके शरीर में नहीं पाया गया है।

यह खबर भी पढ़े: 'जग जननी मां वैष्णो देवी' शो से टीवी पर डेब्यू करेंगी ईशा देओल, निभाएगी ये किरदार

Recommended

Spotlight

Follow Us