टिकटॉक बैन होने से परेशान 22 साल की Tiktok स्टार ने की आत्महत्या !

Daily Hunt News 03-07-2020 16:34:19

डेस्क। मशहूर Tiktok स्टार सिया कक्कड़ के बाद अब एक और Tiktok स्टार ने आत्महत्या कर ली है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा एवं सब इंस्पेक्टर की बेटी संध्या चौहान ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह Tiktok पर काफी एक्टिव थी। 

संध्या को लेकर खबरें हैं कि वह टिक टॉक बैन से परेशान थीं। हालांकि खुदखुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला मेर के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की ग्रीन पार्क कॉलोनी का है।  

TikTok

सूत्रों के मुताबिक हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संजय चौहान का परिवार ग्रीन पार्क कॉलोनी में छह महीने से रह रहा है। यहां सब इंस्पेक्टर की पत्नी व बेटी रहती हैं। घर में सब इंस्पेक्टर अपनी पत्नी औऱ बेटे के साथ रहते थे। बेटी संध्या डीयू में पढ़ रही थीं, वह लॉकडाउन में घर आई हुई थीं। गुरुवार की शाम अपने कमरे में जाकर करीब 5 बजे संध्या ने आत्म हत्या कर ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संध्या कि मां उस वक्त घर पर ही थीं जब संध्या ने खुदखुशी की। घटना की जानकारी संध्या के कजिन ने दी। उसी ने फोन कर पुलिस को बुलाया। मोदीपुरम चौकी प्रभारी विकास चौहान मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ कमरे में दाखिल हुए। इसके बाद संध्या को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल ले जाआ गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

TikTok

चौकी प्रभारी विकास चौहान के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती ने परिवारिक कलह के चलते जान दी है। पल्लवपुरम थाना प्रभारी दिग्विजयनाथ शाही ने बताया कि छात्रा के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि टिकटॉक बैन के चलते उसने खुदखुशी की है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिजनों से जानकारी हुई है कि वह पिछले दो महीने से ज्यादा समय से डिप्रेशन में थी, लेकिन इसकी वजह पता नहीं चल पाई।

यह खबर भी पढ़े: Video/PM मोदी ने लेह से साधा चीन पर निशाना, कहा- समाप्त हुआ विस्तारवाद का युग, यह युग विकासवाद का है...

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी के अचानक लेह पहुंचने से बौखलाया चीन, कहा- हालात बिगाड़ने वाले कदम ना उठाए कोई भी पक्ष

 

Recommended

Spotlight

Follow Us