आलिया और ऋतिक को मिला ऑस्कर से न्योता, हंसल मेहता बोले- नेपोटिस्टिक एकेडमी

Daily Hunt News 02-07-2020 15:52:26

मुंबई। सोशल मीडिया पर पिछले दो हफ्तों से नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए फैंस नेपोटिज्म और गुटबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सोनम कपूर सहित कई बड़े सेलेब्स को इस वजह से काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

वहीं इन सब विवादों के बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन को ऑस्कर सेरेमनी में मेंबर बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। कोरोना वायरस की वजह से ऑस्कर को स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस ने दुनियाभर के 819 कालाकारों को न्योता भेजा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल है।

इस लिस्ट में भारत की ओर से आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन के अलावा निष्ठा जैन, अमित मधेशिया, डिजाइनर नीता लूला, कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत, विजुअल इफेक्ट्स सुपरवाइजर विशाल आनंद और संदीप कमल का नाम भी शामिल है।  

इन कलाकारों को ऑस्कर सेरेमनी में वोट डालने का मौका मिलेगा। इस सम्मान को पाकर आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन तो बहुत खुश है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे भी नेपोटिज्म से जोड़कर देखा जा रहा है। डायरेक्टर हंसल मेहता भी पिछले कुछ समय से नेपोटिज्म पर खुलकर बात कर रहे हैं, वहीं अब ऑस्कर को लेकर हंसल मेहता ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। हंसल मेहता ने ट्वीट कर आलिया और ऋतिक के ऑस्कर में शामिल होने पर नाराजगी जाहिर की है।

हंसल मेहता ने लिखा-'नेपोटिस्टिक एकेडमी।' डायरेक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने भी आलिया को न्योता मिलने पर नाराजगी जाहिर की है।

यह खबर भी पढ़े: हालात को देखते हुए लेह-लद्दाख दौरे पर नहीं जाएंगे राजनाथ सिंह

यह खबर भी पढ़े: शादी की खुशियां मातम में बदली: सडक़ हादसे में दुल्हन सहित चार लोगों की मौत

Recommended

Spotlight

Follow Us