Crime: अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

Daily Hunt News 29-06-2020 18:30:09

रांची। रांची के पंडरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पति आशीष कुमार (28)ने अपनी पत्नी उपासना रानी (24) की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को  बताया कि पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा था। पुलिस पूछताछ में आशीष ने बताया कि उसे शक था कि उपासना का किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध है। वह बराबर एक युवक से बातचीत करते रहती थी। इसी को लेकर पति पत्नी में विवाद हुआ।

इस दौरान दोनों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के क्रम में ही आशीष ने रविवार देर रात पत्नी उपासना की गला दबाकर कर हत्या कर दी। सोमवार को घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ओसीसी ग्राउंड के समीप ठेले में फल बेचता था। आशीष मूल रूप से हजारीबाग के कटकमसांडी का रहने वाला था।

आशीष और उपासना की शादी वर्ष 2014 में हुई थी। उसकी दो पुत्रियां हैं। कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने बताया कि पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर आशीष ने गला दबाकर उपासना की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिम्स में कोविंड 19 का जांच कराकर उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह खबर भी पढ़े: चीन के साथ चल रही तनातनी के बीच भारतीय सेना को अमेरिका से मिले GPS लगे तोप के गोले

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान के 11 जिलों में कोरोना संक्रमितों की तादाद 500 पार, जयपुर में सर्वाधिक 157 मौतें

Recommended

Spotlight

Follow Us