तीन मैचों की टेस्ट और टी-20 श्रृंखला खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची पाकिस्तानी क्रिकेट टीम

Daily Hunt News 29-06-2020 17:04:38

वॉरसेस्टरशायर। कोरोना वायरस महामारी के बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम तीन मैचों की टेस्ट और टी-20 श्रृंखला खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच गई है। 20 खिलाड़ियों और 11 सहायक स्टाफ के साथ पाकिस्तानी दल लाहौर से एक चार्टड प्लेन के जरिए मैनचेस्टर पहुंची। इसके बाद वहां से उन्हें वॉर्कयाशर ले जाया गया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर टीम के आगमन का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ मास्क पहने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

पाकिस्तानी टीम 14 दिन के अपने आइसोलेशन अवधि से पहले इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की जांच प्रक्रिया से गुजरेगी। आइसोलेशन अवधि पूरा करने के बाद उन्हें अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी। टीम 13 जुलाई को डबीर्शायर जाएगी।

इंग्लैंड रवाना से होने से पहले ही पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें छह को अभी लाहौर में ही रोक लिया गया है और इन खिलाड़ियों को तभी इंग्लैंड आने की अनुमति दी जाएगी जब उनके लगातार दो कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आएंगे। 

जिन छह खिलाड़ियों को रोका गया है, उनमें फखर जमान, मोहम्मद हसैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और वहाब रियाज शामिल है। 

ईसीबी ने हालांकि पाकिस्तान के साथ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के मैच के तारीखों की घोषणा नहीं की है। श्रृंखला के सभी मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पिता से मिलने पहुंची रतन राजपूत, VIDEO शेयर कर बोलीं- परिवार को हिम्मत देने गई, लेकिन खुद लेकर आई हूं

यह खबर भी पढ़े: पहली क्लास में पढ़ने वाला बच्चा एक्सपर्ट की तरह चला रहा JCB मशीन, बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने की तारीफ

Recommended

Spotlight

Follow Us