कराची स्टॉक एक्सचेंज पर पुलिस अफसरों की ड्रेस में आए आतंकियों ने किया हमला, 4 आतंकी सहित 9 की मौत

Daily Hunt News 29-06-2020 15:58:56

नई दिल्ली। पाकिस्तान स्थित कराची के पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया ने पुलिस के हवाले से बताया कि चारों आतंकियों को मार गिराया गया है। इसके अलावा चार सुरक्षा गार्ड और एक पुलिस उप-निरीक्षक की मौत हो गई है। साथ ही तीन लोगों के घायल होने की खबर है। 

कराची पुलिस का कहना है कि आतंकियों ने इमारत के मुख्य द्वार पर ग्रेनेड हमला किया और अंधाधुंध गोलाबारी करते हुए इमारत में घुस रहे थे। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने मेन गेट पर ही दो आतंकियों को मार गिराया, जबकि दो आतंकी स्टॉक एक्सचेंज के हाल में मारे गए हैं। आतंकीयों के पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए गए हैं। 

जियो टीवी से बात करते हुए कराची के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और सभी आतंकवादी मार गिराए गए हैं। रेंजर्स और पुलिस अधिकारी इमारत में घुस गए हैं और तलाशी अभियान चला रहे हैं। आईजी के अनुसार, हमलावरों ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों के कपड़े पहने थे, जो वो ऑफ-ड्यूटी में पहनते हैं। 

कराची पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हमला किया और एक बैग ले जा रहे थे, जिसमें संभवत: विस्फोटक थे। वहीं, सिंध रेंजर्स ने कहा कि पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के हमले में शामिल सभी आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस की ओर से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: भारत के युवा अंपायर नितिन मेनन को आईसीसी के एलीट पैनल में मिली जगह, इंग्लैंड के निगेल की ली जगह

Recommended

Spotlight

Follow Us