फर्जी पास बनाकर किन्नौर पहुँचा वेस्ट बंगाल का व्यक्ति, एफआईआर दर्ज

Daily Hunt News 22-05-2020 21:15:50

रिकांगपिओ। जनजातीय जिला किन्नौर में एक फ़र्ज़ी तरीके से पास बनाने का मामला सामने आया है। जिसमे एक वेस्ट बंगाल का व्यक्ति देश के कई राज्यो की सीमाओं को लाँघता हुआ किन्नौर के सांगला पहुँचा है। जिससे जिला किन्नौर में लोगो में अफरातफरी मची हुई है और देश के कई राज्यो के मुख्य सीमाओ को लाँघते हुए प्रदेश की सीमा लांघकर किन्नौर पहुँचने पर जिला किन्नौर में लोग काफी परेशान है। 

जिला पर्यटन अधिकारी व एसडीएम कल्पा मेजर अवनिन्दर शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि एक व्यक्ति संदीप विश्वास जो वेस्ट बंगाल से किन्नौर के सांगला तक मोटरसाइकल पर पहुँचा है। उक्त व्यक्ति ने फ़र्ज़ी तरीके से पास अप्लाई कर जिला पहुँचने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

 उन्होंने कहा कि इन दिनों लोकडाउन चला हुआ है ऐसे में जिला के अंदर बहुत ही आवश्यक कार्य के अलावा प्रवेश पर सख्ती है लेकिन यह व्यक्ति वाराणसी,नारायणगढ,ऊना,शिमला के सारे बड़े बेरियर को लाँघता हुआ किन्नौर के सांगला पहुँचा। इसके बाद उक्त व्यक्ति सांगला में अपने परिवार के चार अन्य सदस्यों के सम्पर्क में भी आया है जिसके चलते उक्त व्यक्ति व अन्य चार परिवार को भी संस्थागत कोरोन टाइन किया गया है।

उन्होंने कहा कि वेस्ट बंगाल के इस व्यक्ति का सांगला में मोबाइल की दुकान है और उक्त व्यक्ति पिछले दिनों वेस्ट बंगाल गया हुआ था लेकिन इसका परिवार सांगला में मौजूद था। ऐसे में उक्त व्यक्ति वेस्ट बंगाल से फ़र्ज़ी तरीके से मेडिकल पास बनाकर किन्नौर पहुँचा है जिसपर मामला दर्ज किया गया है और आगामी कार्यवाही जारी है। गौर रहे कि जिला किन्नौर में अबतक कोरोना का एक भी मामला नही आया है ऐसे में बाहरी राज्य से इस व्यक्ति के किन्नौर पहुँचने पर अफरातफरी मची हुई है। 

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री ने हवाई सर्वेक्षण के बाद ओडिशा को दिया 500 करोड़ रुपये का राहत पैकेज

यह खबर भी पढ़े: भाजपा आज 'महाराष्ट्र बचाओ' आंदोलन की करेगी शुरुआत, कहा- फेल हुई ठाकरे सरकार

Recommended

Spotlight

Follow Us