पाकिस्तान विमान हादसे पर PM मोदी ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए जताया दु:ख

Daily Hunt News 22-05-2020 19:43:24

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दु:ख जताया है। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर जारी शोक संदेश में कहा है, ‘पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ। 

पाकिस्तान इंटरनैशनल एयरलाइन्स का एक एयरक्राफ्ट शुक्रवार को भयानक दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट भयानक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में लगभग 90 यात्री सवार थे जिसमें से अबतक 9 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि अभी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, ये हादसा कराची एयरपोर्ट के पास लैंडिंग से ठीक पहले हुआ है।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार हादसे की जगह पर कई फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां और एंबुलेंस पहुंची हुई हैं। हादसे के बाद विमान के मलबे से यात्रियों की डेड बॉडी निकाली जा रही हैं, जिसमें अभी एक छोटी बच्ची की लाश निकाली गई है। विमान हादसे के वीडियोज में एक आवासीय इलाके से, जहां ये विमान गिरा, वहां धुएं का बड़ा गुबार निकलते हुए देखा जा सकता है। 

मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।’ उल्लेखनीय है कि लाहौर से कराची जा रहा पाक इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में 98 यात्री सवार थे।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान: चितौड़गढ़ में 51 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर, परिजनों में लौटी खुशियां

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हाई कोर्ट ने आरोपी गौतम नवलखा की अंतरिम जमानत याचिका पर NIA को जारी किया नोटिस

Recommended

Spotlight

Follow Us