गांव में फंसी रतन राजपूत ने बनाया लिट्टी-चोखा, VIDEO देख आपके भी मुंह में आ जायेगा पानी

Daily Hunt News 22-05-2020 14:33:10

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत लॉकडाउन में अपने गांव में फंसी हुई है। वह अक्सर किसी न किसी वीडियो के जरिए खुद को चर्चा में बनाए रखती हैं। बीते दिन उन्होंने अपने इंस्टा पर लिट्टी चोखा बनाने की तैयारी की और इसका वीडियो बनाकर पोस्ट किया। वीडियो को देख कई फैंस ने तो यहां तक कहा कि स्वादिष्ट चिट्टी चोखा देखकर उनके मुंह में सच में पानी आ गया है।

Ratan Rajpu

आपको बता दें कि रतन राजपूत एक बिहारी होने के नाते उन्हें उतनी मुश्किल नहीं आ रही है। खुद रतन कह चुकी हैं कि अगर वह बिहारी नहीं होतीं तो इस हालात में सर्वाइव करना आसान नहीं होता। अभी कुछ दिन पहले ही आम का अचार बनाकर रतन अचानक मशहूर हो गई थीं। अब लिट्टी चोखा से लोकप्रिय हो रही हैं।

Ratan Rajpu

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Last Dinner 🥘👇 . . लिट्टी-चोखा...बिहार की शान 😊🙏👍 . . P.S.- Amazing experience 👍🤘 . . #लिट्टी_चोखा #बिहारकीरसोईसे #रतनकीरसोई #ratankirasoee #thelastdinner #biharfood #bihari #indianfood #foodlover #lockdownfood #ratanraajputh #staysafe #jaibharat #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

Ratan Rajpu

यह वीडियो डिनर के समय बना है। रतन खुद कहती हैं, 'आप लोग कहते हैं ना कि डिनर पर क्यों नहीं मिलती तो चलिए आज मिलते हैं। आज मैं लिट्टी-चोखा की तैयारी में हूं। कई बिहारी लोगों के मुंह में तो अभी से पानी आ गया होगा।'

Ratan Rajpu

इसके बाद रतन करीब 13 मिनट के इस वीडियो में पूरी प्रक्रिया बताती हैं और साथ-साथ तैयार करती चलती हैं। इस दौरान रतन यह भी बताती हैं कि रात में वह लाइव क्यों नहीं करतीं। उन्होंने कहा कि लाइट दिक्कत रहती है। उन्होंने कहा भी कि आज जुगाड़ से लाइट की यह व्यवस्था कर ली है ताकि डिनर पर आप सभी से मिल सकूं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा भी है कि यह बिहार की शान है। वैसे भी आप देखेंगे कि बिहार के जितने भी सितारे हैं, वे लिट्टी चोखा को ही अपना पसंदीदा डिश बताते भी हैं।

यह खबर भी पढ़े: रमजान के महीने में भी ज़रूरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं सलमान खान

Recommended

Spotlight

Follow Us