नवाज़उद्दीन की घूमकेतु के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी बोले चूडियां!

Daily Hunt News 22-05-2020 12:12:27

नई दिल्ली। अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सभी फिल्मों की शूटिंग एवं रिलीज डेट को पहले ही स्थगित कर दिया गया था, वहीं देशभर में सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया है। 

Nawazuddin Siddiqui

बता दें कि फिल्म 'घूमकेतु' साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी, लेकिन किसी कारण से इसकी रिलीज रुकी हुई थी। फिल्म की कहानी एक संघर्षशील लेखक के जीवन पर आधारित है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में उनके साथ रागिनी खन्ना, ईला अरुण, अनुराग कश्यप, रघुबीर यादव आदि  कलाकार नजर आएंगे। 

Nawazuddin Siddiqui

वहीं फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा कैमियो रोल में होंगे। पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।

Nawazuddin Siddiqui

वही दूसरी तरफ ख़बर है कि नवाज़ की एक और फ़िल्म ओटीटी के रास्ते जा सकती है। हालांकि अभी कुछ तय नहीं हुआ है। इस फिल्म का नाम बोले चूडियां है, जिसे उनके भाई शम्स सिद्दीक़ी ने निर्देशित किया है। दरअसल, यह उनका डेब्यू प्रोजेक्ट है। फ़िल्म में तमन्ना भाटिया फीमेल लीड रोल में हैं। 

Nawazuddin Siddiqui

मिड-डे ने फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर राजेश भाटिया से बातचीत के आधार पर यह ख़बर दी है। राजीव ने कहा- सिनेमा एक बढ़िया माध्यम है, मगर ऐसा नहीं लगता कि आने वाले छह महीनों में भी थिएटर खुल पाएंगे। अगर खुल भी गये तो संक्रमण के डर से आडिएंस आने से डरेगी। इसलिए हम ओटीटी रिलीज़ का विकल्प भी खुला रखे हुए हैं। अगर फ़िल्म एक साथ 200 देशों में रिलीज़ होती है तो सही कीमत पर सौदा बुरा नहीं है। 

Nawazuddin Siddiqui

बोले चूड़ियां की टीम फ़िलहाल वेब रिलीज़ के लिए संबंधित प्लेटफॉर्म से बातचीत के अंतिम दौर में है। बोले चूड़ियां में पहले मौनी रॉय को कास्ट किया गया था, मगर फ़िल्म शुरू होने से पहले उन्होंने इसे छोड़ दिया। इसके बाद तमन्ना की एंट्री हुई। फ़िल्म में रणबीर कपूर का वॉयस ओवर सुनाई देगा।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन में इलियाना डिक्रूज को आई Beach की याद, शेयर की फोटो

Recommended

Spotlight

Follow Us