लॉन्च हुआ IPL 2020 का एड, लोगों ने जमकर बनाया मजाक, देखिये VIDEO

Daily Hunt News 23-02-2020 19:07:47

डेस्क। 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन के लिए रविवार को आईपीएल का एड लॉन्च कर दिया गया है। इस एड को देखकर क्रिकेट प्रशंसक भड़के हुए है और इस एड पर सवाल भी उठा रहे है। 

लॉन्च हुआ IPL 2020 का एड, लोगों ने जमकर बनाया मजाक, देखिये VIDEO

दरअसल इस एड में फैंस अपनी टीम और खिलाड़ियों की ताकत बताते नजर आ रहे हैं। एड की शुरुआत एमएस धोनी से होती है, जिसमें दूसरी टीम में समर्थक उनकी काबिलियत और भविष्य पर सवाल उठाते हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की खिताबी जीत पर भी ध्यान खींचा गया, जो सिर्फ ऑड साल में ही फाइनल जीतते हैं।

फैंस धोनी को मैदान पर देखने को लेकर उत्साहित हैं। वहीं कुछ फैंस का मानना है कि एड में खिलाड़ियों का मजाक बनाया गया है। खासकर धोनी का, जो इस सीजन में अपने बल्‍ले और कप्तानी से जवाब देंगे। 

विज्ञापन में मजाकिया अंदाज में खिलाड़ियों की कमजोरियों के साथ ताकत पर भी जोर डाला गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर के खिताबी सूखे से लेकर ऋषभ पंत के दौर, क्रिस गेल के तूफान सभी को याद दिलाकर बताने की कोशिश की गई है कि टूर्नामेंट में एक बार फिर मुकाबला टक्कर होगा, क्योंकि हर टीम के पास कोई न कोई ऐसा खिलाड़ी है, जो दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ में से एक है।

आईपीएल (IPL) का यह एड कुछ फैंस को काफी भा रहा है तो कई इस पर नाराज भी हो गए। पसंद करने वाले एक फैन ने कहा कि दुनिया की नंबर एक टी20 लीग को प्रमोट करने के लिए हर किसी पर मजाक बनाया गया। यह शानदार विज्ञापन है।

बता दें कि आईपीएल का उद्घाटन मुकाबला मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा, जबकि फाइनल 24 मई को खेला जाएगा। शनिवार और रविवार को होने वाले दो मुकाबलों की संख्या घटा दी गई है। पिछली बार कुल 12 डबल हैडर मुकाबले खेले गए थे। इस बार सबसे कम छह डबल हैडर होंगे, जिसकी वजह से टूर्नामेंट 57 दिन तक खिंच गया है।

यह खबर भी पढ़े: IND vs NZ 1st Test: टी20 और वनडे के बाद TEST में भी नहीं चला विराट कोहली का बल्ला, पहले टेस्ट में बनाए मात्र 21 रन

यह खबर भी पढ़े: Women's T20 WC: वेस्टइंडीज ने थाईलैंड को डेब्यू मैच में 7 विकेट से हराया, कप्तान स्टेफनी टेलर ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us