पारस को रिझाने की कोई कसर नहीं छोड़ रही जसलीन, नाराज जलोटा ने दिया बड़ा बयान

Daily Hunt News 23-02-2020 14:26:57

नई दिल्ली । 'बिग बॉस' सीजन 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू इन दिनों कलर्स पर चल रहे 'मुझसे शादी करोगे' में पारस छाबड़ा को रिझाते हुए दिखाई दे रही हैं। लेकिन अब जसलीन के गुरु अनूप जलोटा काफी नाराज हो गए है। 

?????

स्‍पॉटबॉय से बातचीत में गजल सम्राट अनूप जलोटा ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि पारस छाबड़ा जसलीन के लिए अच्छा लड़का है'। उन्होंने कहा कि पारस ये कबूल चुका है कि वो दो रियलिटी शो कर चुका हैं। इसलिए मुझे ये नहीं लगता है कि जसलीन को उसके जैसे किसी शख्स से शादी करनी चाहिए। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dont forget to watch me on ‘Mujhse Shaadi Karoge’ on Colors @colorstv @parasvchhabrra @endemolshineind @shehnaazgill #mujhseshaadikaroge #jasleenmatharu #paraschhabra #mujhseshaadikaroge #shehnaazgill #biggboss13 #biggboss12

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

उन्‍होंने बताया कि जसलीन का मुझे कुछ दिन पहले कॉल आया था. उसने फोन कर कहा था कि अनूप जी, 'मुझसे शादी करोगे' में पार्टिसिपेट कर रही हूं जो लगभग तीन महीनों तक चलेगा। हमारी आने वाली फिल्‍म 'वो मेरी स्‍टूडेंट है', जिसको कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि मैंने जसलीन से पूछा, क्‍या यह शो जरूरी है? मेरे सवाल पर जसलीन ने कहा, हां ये मेरे लिए बहुत अच्‍छा मौका है और इस शो के जरिये हम हमारी फिल्‍म भी प्रमोट कर सकते हैं तो मैंने हामी भर दी क्‍योंकि, उसके पिता जो फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे है, उन्‍होंने मुझे फोन कर कहा कि जसलीन के शो में रहने के दौरान मैं आपके हिस्‍से की शूटिंग कर लूंगा। 

?????

जसलीन को किस तरह के लड़के से शादी करनी चाहिए? इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन के पार्टनर को मेरे जैसा होना चाहिए. मैं बर्ताव में कोमल हूं और अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं. इसके साथ ही जो अपनी पत्नी को इज्जत दे और बराबरी का महसूस कराए। 

?????

आपको बता दें की जसलीन और अनूप दोनों बिग बॉस सीजन 12 में काफी सुर्ख़ियों में रहते थे। शो के दौरान इन दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था, हालांकि बाद में दोनों ने इसे शिष्य और गुरु वाले रिश्ते से रूबरू कराया था। 

यह खबर भी पढ़े:दूसरे दिन भी आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का छाया जादू , कमा डाले इतने करोड़

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us