सरजील इमाम से कुछ दिन और हो सकती है पूछताछ : डीजीपी

Daily Hunt News 22-02-2020 20:05:54

कछार। असम को भारत से अलग करने संबंधी देश विरोधी बयान देने वाले शरजील इमाम को दिल्ली से असम पुलिस गुवाहाटी ले आई है। यहां उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। असम पुलिस के महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने शनिवार को बताया कि शरजील इमाम से पुलिस अभी कुछ दिन और पूछताछ कर सकती है।

डीजीपी महंत शनिवार को कछार जिला मुख्यालय शहर सिलचर में दक्षिण असम के तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों और तीन असम पुलिस बटालियनों के कमांडेंटों के साथ बैठक कर रहे थे। उसके बाद उन्हेांने मीडिया से बताया कि शरजील इमाम ने अब तक की पूछताछ में क्या-क्या बताया है, इसे जांच के मद्देनजर अभी सार्वजनिक नहीं किया जा सकता। हालांकि उन्होंने सरजील के साथ असम के कुछ बुद्धिजीवियों और पत्रकारों से संबंध होने की ओर बिना नाम लिए इशारा किया।

कछार जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में आयोजित बैठक में अपराध नियंत्रण और यातायात की समस्या के समाधान को लेकर चर्चा की गई। डीजीपी ने बराक घाटी के अन्य अपराध जनित घटनाओं को लेकर तीनों जिलों के पुलिस अधिकारियों से विस्तार से चर्चा की। बैठक में बराक के तीनों जिलाें के पुलिस अधीक्षक के साथ ही 6वीं, 15वीं और 21वीं असम पुलिस बटालियन के कमांडेंट भी मौजूद थे। पुलिस महानिदेशक शाम को सिलचर शहर के बंग भवन में आयोजित एक नागरिक सभा में भी हिस्सा लिया। 

यह खबर भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप की संभावित यात्रा का जायजा लेने जयपुर पहुंचे अमेरिकी सुरक्षा अधिकारी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us