आर्म्स एक्ट केस: तीन को भेजा जेल, तीन को लिया पुलिस अभिरक्षा में

Daily Hunt News 22-02-2020 19:31:48

जोधपुर। शहर में शुक्रवार को जिला पश्चिम की पुलिस ने छह युवकों को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया था। इनके पास से अलग अलग स्थानों से 9 पिस्तौलें जब्त करने के साथ 7 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इनसे पूछताछ में पता लगा कि ये लोग पैसे की चाहत के साथ अपराध जगत में डॉन बनने की चाह रख रहे थे। सभी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। सरदारपुरा पुलिस ने तीन अभियुक्तों को जेल भिजवाया है, वहीं देवनगर पुलिस ने तीन बदमाशों को दो-दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया है। 

शनिवार को सरदारपुरा पुलिस थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि इस मामले में पूर्व में नेहपाल सिंह को गिरफ्तार किया था। पुखराज पुत्र छोगाराम विश्नोई भी लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव का रहने वाला है। पिछले सप्ताह जब पुलिस नेहपाल सिंह को गिरफ्तार करने गई तो पुखराज वहां से बच निकला था, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी तरह डांगियावास थाना इलाके के सालवा कला निवासी सुरेंद्र पुत्र सोहनलाल जाट को एक पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। इन दोनों को शनिवार को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। इधर बिलाड़ा के चांदेलाव हाल बीजेएस कॉलोनी रहने वाले कुलदीप पुत्र खेतसिंह राजपूत को 2 पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया था। 12वीं की पढ़ाई छोडऩे के बाद अपराध से जुड़े लोगों से मिला। बनाड़ थाना इलाके में खंगार रेस्टोरेंट भी संचालित करता है। लेकिन उसी की आड में दबंगई व मारपीट करता था। रातानाडा, महामंदिर, डांगियावास, बिलाड़ा व बनाड़ सहित कई थानों में प्रकरण पूर्व में दर्ज है। इसे भी जेल भिजवा दिया गया। 

वहीं देवनगर थानाधिकारी सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि लॉरेंस गैंग से जुड़े फगलू उर्फ बबलू पुत्र अर्जुनराम विश्नोई डेढ़ माह पहले ही जेल से रिहा हुआ था। ग्रेजुएशन की पढ़ाई बीच में छोड़ी और राकेश मांझु के संपर्क में आ गया। पूर्व में सुनील चांडक व बंबानी पर फायरिंग का आरोपित है। मामले में गिरफ्तार हो चुका था जेल से अभी ही छूटा था। इसे आज कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमाण्ड पर लिया गया। 
पीपाड़ के बांकलिया रहने वाले रामनिवास पुत्र सोहनलाल माली और अनिल पुत्र बिरबलराम विश्नोई को भी दो पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया था। इन्हें भी आज कोर्ट के आदेश पर दो-दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े:  ट्रम्प का भारत दौरा/ सोने की थाली में परोसेंगे खाना और चांदी के कप में चाय, ट्रंप कब और कहां जाएंगे और कहां ठहरेंगे, सबकुछ तय

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us