दुर्गापुर/ भाजपा और तृणमूल के बीच संघर्ष में चली गोलियां, इलाके में सनसनी

Daily Hunt News 22-02-2020 17:41:53

दुर्गापुर। इस्पात नगरी के नाम से मशहूर दुर्गापुर के ए जोन में स्थित मोहन कुमारमंगलम पार्क में शनिवार दोपहर शूटआउट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक भाजपा कार्यकर्ता को लक्ष्य कर गोली चलाने की घटना घटी है। प्राण बचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता ने पार्क के बीच स्थित एक रेस्तरां में छुप कर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पाकर मौके पर दुर्गापुर थाने की पुलिस पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने गोली के खोल  बरामद किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  रविवार को इस पार्क में तृणमूल कांग्रेस की ओर से एक कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस के नेता और मंत्रियों के आने की बात थी। 

कार्यक्रम की तैयारियों के तहत शनिवार दोपहर पंडाल बनाने के लिए डेकोरेटर के कर्मचारी पार्क में पहुंचे। आरोप है कि उस समय पार्क को लीज पर लेने वाले व्यक्ति व पार्क के भीतर मौजूद रेस्तरां के मालिक देवाशीष राय ने डेकोरेटर्स के कर्मचारियों को पार्क में पंडाल बनाने से रोक दिया। देवाशीष राय इलाके में सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता के तौर पर परिचित हैं। उनका आरोप है कि उनकी अनुमति के बगैर ही पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस पर उन्होंने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई थी। उन्होंने सवाल खड़ा किया था कि इतने छोटे से पार्क में किस प्रकार नेता और मंत्रियों की मौजूदगी में कार्यक्रम संभव है? लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं मानी। 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को देवाशीष राय ने पार्क में तृणमूल कांग्रेस की तैयारियों को  रोक दिया। इसके बाद 60-70 लोगों को लेकर स्थानीय तृणमूल नेता और दुर्गापुर 10 नंबर वार्ड के पार्षद राजीव घोष मौके पर पहुंचे और उस समय पार्क में मौजूद देवाशीष के सहयोगी अतुल बागदी को लक्ष्य कर गोली चला दी। अतुल बागली ने पार्क में मौजूद देवासीष राय के रेस्तरां में छुप कर अपनी जान बचाई। देवाशीष राय ने आरोप लगाया कि राजीव घोष के समर्थकों ने उनके रेस्तरां में तोड़फोड़ भी की और रेस्तरां को तहस-नहस कर दिया। 

देवाशीष राय ने आगे कहा कि वे भाजपा कार्यकर्ता हैं इसलिए पार्क पर हमला किया गया है और उनके रेस्तरां को तोड़कर बर्बाद कर दिया गया है। वहीं स्थानीय पार्षद ने राजीव घोष  ने आरोप लगाया कि देवाशीष द्वारा पार्क को लीज पर लिए जाने के बाद से ही उनके विरुद्ध कई प्रकार के आरोप लग रहे थे। रात को पार्क में कई प्रकार के असामाजिक क्रिया कलाप होते हैं। इसी के खिलाफ इलाके के लोगों ने अपना रोष व्यक्त किया है। बहरहाल, दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी की घटना से स्थानीय लोगों में आतंक है। दुर्गापुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

यह खबर भी पढ़े: झारखंड/ मानव तस्करों के चंगुल से चार बच्चियों को कराया गया मुक्त, एक गिरफ्तार

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us