देवर रोज मिटाता रहे भूख इसलिए भाभी खाने में मिला देती थी अपना खून और...

Daily Hunt News 22-02-2020 17:01:21

आरा। हाल ही में जुर्म का एक मामला बिहार के आरा से सामने आया है। दरअसल, यहां रहने वाले अर्जुन नाम के आरोपी के मुताबिक, 'भाभी उसके साथ संबंध को बनाए रखने हेतु तांत्रिक के कहने पर रोजाना उसके भोजन में अपना खून मिलाकर देती थी। परन्तु वो भाभी से अपने रिश्ते को खत्म करना चाहता था। 

इस वजह से 22-23 जून की रात को नरेला इंडस्ट्रियल क्षेत्र में रहने वाली भाभी पर विवाद के पश्चात मौत के घाट उतारने की नियत से पत्थर से हमला करके उसे मरा हुआ समझकर मौके से भाग गया।' मामले में आरोपी ने पुलिस को बताया कि, 'मेरी भाभी मुझसे काफी ज्यादा प्यार करने लगी थी और मुझे वश में बनाए रखने हेतु भाभी ने साधु बाबा के बोलने पर तंत्र-मंत्र क्रिया शुरू करते हुए बीते 1 साल से अपना रक्त मेरे भोजन में मिलाकर मुझे पिलाना शुरू कर दिया था। 

इस हरकत हेतु इंकार करने पर वह अप्रसन्न हो जाती थी। मैं उसकी इस हरकत से काफी नाखुश हो गया था, इसलिए मैंने ऐसा किया।' वहीं, खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची नरेला पुलिस ने जख्मी मिली औरत को अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसकी अवस्था गंभीर बनी हुई है।

मामले में पुलिस की माने तो,  मामले की छानबीन के दौरान उन्हें महिला के कमरे में एक मोबाइल फोन के खाली डिब्बे पर आईएमईआई नंबर लिखा हुआ मिला। जिसके नंबर का फोन प्रयोग करने के पश्चात देहरादून जाकर बंद कर दिया गया था। इसके बाद अनेक कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस आरोपी की ठीक शिनाख्त कर पाई तथा उसे हिरासत में ले लिया।

यह खबर भी पढ़े:बीमारी को ठीक करने का हवाला देते हुए मां-बेटी को कमरे में ले गया तांत्रिक और...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us