हरियाणा/ एमपी रोही में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Daily Hunt News 22-02-2020 16:50:13

फतेहाबाद। जिले के गांव मोहम्मदपुर रोही में शुक्रवार देर रात को एक व्यक्ति की गांव के ही कुछ लोगों द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक व्यक्ति रात को काम कर अपने घर लौटा रहा था। इसी दौरान गली में खड़े तीन-चार लोगों से उसकी बहस हो गई। आरोप है कि इसकी बाद तीन-चार लोगों ने मिलकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मृतक को वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में मृतक व्यक्ति के बेटे बयान पर गांव के ही आठ लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक गांव मोहम्दपुर रोही निवासी 48 वर्षीय कश्मीर टेंट हाउस की दुकान पर काम करता था। शुक्रवार देर रात को वह दुकान से लौट रहा था। इसी दौरान जैसे ही वह अपने घर जाने के लिए एक गली में पहुंचा तो आगे खड़े कुछ युवकों के साथ उसकी बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि वहां खड़े युवकों ने कश्मीर को पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि युवक उसे इतनी देर तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत न हो गई। 

शोर-शराबा देखकर गांव के मौके पर एकत्रित हो गए। इस दौरान किसी ने मृतक के बेटे व अन्य परिजनों को सूचना दी। जब तक उसके परिजन पहुंचते, तब तक आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे कश्मीर के बेटे सतनाम ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मुआवना किया। इसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में लाया गया। सदर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि मामले में मृतक कश्मीर के बेटे सतनाम की बयान के आधार पर गांव के ही तीन लोगों नामजद किए गए है, जबकि चार-पांच अन्य भी आरोप के दायरे में है। उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ झारखंड/ मानव तस्करों के चंगुल से चार बच्चियों को कराया गया मुक्त, एक गिरफ्तार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us