दो नाबालिग छात्राओं को हवस का शिकार बनाने वालों को पुलिस ने किया गिरफतार

Daily Hunt News 22-02-2020 14:49:26

रामगढ़। रामगढ़ जिले भदानी ओपी के पाली गांव स्थित एक प्राईवेट स्कूल की दो छात्राओं को जबरन बंदी बनाकर हवस का शिकार बनाने का मामला प्रकाश में आया है।  इस मामले के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । 

 घटना की जानकारी देते हुए  भदानीनगर ओपी प्रभारी बैजनाथ ओझा ने बताया कि यह घटना 16 फरवरी  की है । चकोर गांव की दो छात्राएं जिनकी उम्र 13 वर्ष और 14 वर्ष है, अपनी सहेलियों के साथ  स्कूल के मैदान में फुटबॉल खेलने गई थी। शाम में खेल खत्म होने के बाद सभी लड़कियां घर चली गई। ये दोनों सहेलियां स्कूल परिसर में स्थित चापाकल पर हाथ पैर धोने गई थी।

 इसी दौरान बाइक पर सवार पाली गांव निवासी महेश बेदिया और राजू सिंह वहां पहुंचे और  दोनों नाबालिग छात्राओं को जबरन बंधक बना लिया और स्कूल के कमरे में ले गए। उन दोनों युवकों ने उन दोनों छात्राओं  के साथ अलग-अलग कमरे में बलात्कार करने की कोशिश की। इस दौरान एक लड़की खुद को बचाकर भागने में सफल रही। वहीं दूसरी 13 वर्षीय छात्र के साथ महेश बेदिया ने बलात्कार किया। जैसे ही पुलिस को इस मामले की सूचना मिली, पुलिस ने तत्काल उन दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े:  एक ऐसा मंदिर जहा अंदर जानें से पहले ही मर्द भी बन जाते हैं औरत, वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान!

यह खबर भी पढ़े:  नकल करने पर इस देश में मिलती है ऐसी सजा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us