पडोसी ने छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, रात दो बजे वारदात को दिया अंजाम

Daily Hunt News 21-02-2020 21:40:50

गुना। बारहवीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा को उसके पड़ौस में रहने वाले युवक ने उसको जबरन अपने घर ले गया और वहां बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उस छात्रा को कमरे में बाहर से बंद करके भाग गया। कॉलोनी के लोगों के साथ उसके परिजनों ने अपनी लडक़ी को कमरे को खोलकर मुक्त कराया। यह घटना दो दिन पुरानी है। लडक़ी की शिकायत पर कैंट पुलिस थाने ने दुष्कर्म समेत अजा एक्ट की धाराओं के तहत मामला कायम कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार बांसखेड़ी क्षेत्र में रहने वाली छात्रा 17-18 फरवरी की दर यानी रात को अपने घर में प्रेक्टीकल की तैयारी कर रही थी। रात्रि दो बजे करीब सौरभ उसके मकान पर पहुंचा और फाटक बजाया। फाटक बजने  की आवाज आने पर छात्रा ने गेट खोले, सामने सौरभ खड़ा था, उसने छात्रा का हाथ पकड़ा और जबरन अपने घर ले गया। जहां उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित युवक ने दुष्कर्म करने के बाद छात्रा को अपने घर जाने की बजाय उस कमरे में बंद किया और बाहर से कुंदी लगाकर भाग गया।

पुलिस ने बताया कि जब छात्रा की मां उठी, उसने कमरे में अपनी बेटी को नहीं देखा तो सबको जगाया, उसकी रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड तलाश की, न मिलने पर अपने ही आसपास के घरों में तलाश कॉलोनी के कुछ लोगों के साथ निकले। जैसे ही सौरभ के मकान के बाहर पहुंचे तो छात्रा कमरे में बंद होने के समय चिल्लाने की आवाज आई, जिस पर उसकी मां ने कमरे की कुंदी खोली । घर आकर छात्रा ने अपनी मां को पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने कैंट पुलिस थाने आकर आरोपी सौरभ शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 376,506, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम 1989 की धारा 3(1)(डब्ल्यू)(आई)3(2)(वी) 3(2)(वीए) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक भी अभी पढ़ाई कर रहा है। 

पूजा-पाठ के बहाने लडक़ी पर रखने लगा था नजर 
पुलिस और बांसखेड़ी पर रहने वालों ने बताया कि सौरभ शर्मा ने जिस समय घटना को अंजाम दिया, उस समय उसके माता-पिता भी उसी मकान में अंदर सो रहे थे। सौरभ शर्मा यहां बने एक मंदिर में पूजा-पाठ करने आता था, तभी से इस छात्रा पर नजर रखने लगा था। उसने मौका पाकर छात्रा के साथ  दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

यह खबर भी पढ़ें: झारखंड/ किशोरी से दुष्कर्म के बाद जहर देकर हत्या, आरोपी फरार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us