जोधपुर ओपन टेनिस टूर्नामेंट: थाइलैंड की नुडिंडा लुइंगम से भिड़ेंगी अंकिता

Daily Hunt News 21-02-2020 20:54:32

जोधपुर। आईटीएफ वर्ल्ड टेनिस टूर सीरीज के तहत सरदार क्लब में चल रहे ‘जोधपुर वूमन्स ओपन टेनिस टूर्नामेंट’ के भारत की टॉप सीड अंकिता रैना ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई। 

शुक्रवार को शुरू हुए क्वार्टर फाइनल के मैच ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन (एआईटीए) की टॉप सीड खिलाड़ी अंकिता रैना ने हमवतन रिया भाटिया को 6-1, 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई। वहीं दूसरे क्वार्टर फाइनल में भारत की रितुजा भोंसले अपना मैच थाइलैंड की नुडिंडा लुइंगम से 6 (4)-7, 6(1)-7 से हार गई। इस प्रकार क्वार्टर फाइनल में पहुंची भारत की तीन खिलाडिय़ों में से दो खिलाडय़ों का टूर्नामेंट का सफर समाप्त हो गया और केवल अंकिता रैना अकेली विदेशियों की खिलाडिय़ों को चुनौती देंगी। 

शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल में अंकिता का मुकाबला थाइलैंड की नुडिंडा लुइंगम से होगा। शुक्रवार को हुए अन्य क्वार्टर फाइनल मैच में यूके की फ्रांसिका जोन्स ने जापान की मियाबी को 4-6, 6-1, 6-2, टर्की की बेर्फु सेंजिंग ने यूके जोडीए अन्ना बुर्रगे को 2-6, 6-2, 6-3 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची। 

प्रतियोगिता के डायरेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि यह टूर्नामेंट 23 फरवरी तक सरदार क्लब में खेला जाएगा। वहीं डब्ल्स के मैच में भारत की प्रेरणा भांबरी व निधि की जोड़ी ने सर्बिया की बोजना व मिहेलाक जोड़ी को 7-5, 5-7, 10-4 से और भारत की अंकिता रैना व स्नेहल माने की जोड़ी ने रूस की एवजेनिया व यूक्रेन की वलेरिया की जोड़ी को 6-3,6-4 से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की। भारत की रितुजा व जापान की मियाबी की जोड़ी ने रूस की कैटरीना व भारत की सुम्या विज को 6-2, 7-5 से हराया।

यह खबर भी पढ़ें: शाहीन बाग: सुरक्षा की गारंटी पर मार्ग खोलने को तैयार प्रदर्शनकारी, कहा- पुलिस पर भरोसा नहीं

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us